Ghum hai kisikey Pyaar Meiin: अदिश वैद्य से लेकर अंजना नाथन तक, एक साल के भीतर इन सितारों ने छोड़ा 'गुम है‍ किसी के प्‍यार में'

Actors who quit Ghum hai kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में हिट टीवी शोज में से एक है। इस सीरियल के हर सितारे की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है।

Actors who quit Ghum hai kisikey Pyaar Meiin
Actors who quit Ghum hai kisikey Pyaar Meiin 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में हिट टीवी शोज में से एक है।
  • सीरियल के हर सितारे की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है।
  • हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी जिन्‍होंने एक साल के भीतर ही इस शो को अलविदा कह दिया।

Actors who quit Ghum hai kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में हिट टीवी शोज में से एक है। बीते साल आज ही के दिन यानि 5 अक्‍टूबर को गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल का पहला एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin First Episode) ऑनएयर हुआ था। नील भट्ट , आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस सीरियल के हर सितारे की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इस सीरियल के हर सितारे को घर घर में उनके किरदारों के नाम से पहचाना जाना लगा है। नील भट्ट को विराट चव्‍हाण, आयशा सिंह को सई जोशी, ऐश्‍वर्या शर्मा को पत्रलेखा के किरदार में अच्‍छी खासी लोकप्रियता मिली। यह सीरियल टीआरपी में भी लगातार टॉप 5 में बना हुआ है। 

हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी जिन्‍होंने एक साल के भीतर ही इस शो को अलविदा कह दिया। इन सितारों के शो से अलग होने के अलग अलग कारण रहे। कई सितारों का रोल कहानी में खत्‍म हो गया तो कुछ सितारों ने बेहतर मौके की तलाश में शो क्विट कर दिया। आइये जानते हैं उन सितारों के बारे में- 

अदिश वैद्य (Adish Vaidya)

आदिश वैद्य को सीरियल में मोहित की भूमिका में देखा जाता है जो कि करिश्मा के पति और सई के सपोर्टिव भाई का रोल है। अब आदिश ने स्टार प्लस के ट्रैंडिंग धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में से बाहर निकलने का फैसला किया है। आदिश वैद्य सीरियल में अपने स्क्रीन स्पेस से नाखुश हैं और इसलिए उन्होंने डैली शो की बजाय एक रियलिटी शो चुनने का फैसला किया। अब जल्द ही आदिश वैद्य को बिग बॉस मराठी 3 में देखा जाएगा। 

अंजना नाथन (Anjana Nathan)

सीरियल में सई की केयरटेकर ऊषा मौसी की भूमिका निभाने वाली अदाकारा अंजना नाथन भी कुछ समय पहले ही शो से बाहर हो गई थीं। कहानी में उनके किरदार की जरूरत महसूस नहीं हो रही थी जिसकी वजह से उन्‍हें ज्‍यादा स्‍क्रीन स्‍पेस नहीं मिल पा रहा था। 

डिंपल शॉ चौहान (Dimple Shaw Chahuhan)

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में मानसी यानि सम्राट की मां के किरदार में आजकल Roopa Divetia नजर आ रही हैं लेकिन उनसे पहले य‍े रोल डिंपल शॉ चौहान निभाती हैं। कोरोना के दौरान डिंपल शॉ चौहान ने इस सीरियल से खुद को अलग कर लिया। हालांकि ये बात सामने नहीं आई कि डिंपल शॉ चौहान ने शो क्‍यों छोड़ा। 

संजय नार्वेकर (Sanjay Narvekar)

जाने माने एक्‍टर संजय नार्वेकर भी गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल का हिस्‍सा रहे थे। सीरियल के शुरुआती दिनों में वह मुख्‍य भूमिका में थे। वह सई यानि आयशा सिंह के पिता कमल जोशी के रोल में थे। कहानी के अनुसार, उनकी गोली लगने से मौत हो गई थी जिसके बाद उनका किरदार इस सीरियल में पूरा हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर