Adaa Khan KKK 10: लॉकडाउन के बाद आए खतरों के खिलाड़ी-10 के पहले एपिसोड में एक 'खिलाड़ी' हुआ बाहर

Khatron Ke Khiladi 10 Episode 27 June 2020 Highlights: 27 जून से वापस रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी-10 ऑनएयर होना शुरू हुआ है और लॉकडाउन के बाद आए पहले ही एपिसोड में एक कंटेस्टेंट बाहर भी हो गया है...

Khatron Ke Khiladi 10 First episode 27 June 2020 Written Update Highlights Adaa Khan eliminated
खतरों के खिलाड़ी-10।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शो खतरों के खिलाड़ी-10 फिर से ऑनएयर हो चुका है।
  • 27 जून से वापस रोहित शेट्टी का ये शो ऑनएयर होना शुरू हुआ है।
  • लॉकडाउन के बाद आए पहले ही एपिसोड में एक एविक्शन भी हो गया है। 

लॉकडाउन के बाद टीवी शोज की टीम शूटिंग सेट पर वापस लौट आई है। अब कोरोना वायरस के बीच सेफ्टी का ध्यान रखते हुए स्टार्स शूटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई शोज के एपिसोड्स तो दोबारा से टेलिकास्ट होने लगे हैं। इन्हीं में एक टीवी शो खतरों के खिलाड़ी-10 है। 27 जून से वापस रोहित शेट्टी का ये शो ऑनएयर होना शुरू हुआ है और लॉकडाउन के बाद आए पहले ही एपिसोड में एक एविक्शन भी हो गया है। 

शनिवार को टेलिकास्ट हुए खतरों के खिलाड़ी-10 शो के एपिसोड में तीन कंटेस्टेंट डेंजर जॉन में थे। शिविन नारंग, बलराज श्याल और अदा खान के बीच एलिमिनेशन टास्क हुआ था। इनमें टीवी एक्ट्रेस अदा खान वो कंटेस्टेंट रहीं, जिनकी जर्नी बीते एपिसोड में खतरों के खिलाड़ी-10 से खत्म हो गई।

बलराज ने किया सबसे तेज तो अदा रहीं सबसे स्लो
खतरों के खिलाड़ी-10 में अदा खान, शिविन नारंग और बलराज श्याल के बीच एक टास्क हुआ था। इसमें एक रिंग ऊंचाई पर था जिसपर से तीनों को परफॉर्म करते वक्त झंडे निकालने थे। शिविन नारंग को इस टास्क को देखने के बाद थोड़ी परेशानी हो रही थी। हालांकि उन्होंने इसे काफी बेहतर तरीके से किया। वहीं दूसरे नंबर पर अदा खान को जाना था। खतरों के खिलाड़ी-10 का टास्क देखकर अदा पहले ही कहने लगीं कि वो ये नहीं कर पाएंगी। हालांकि बाकी लोगों ने उन्हें मोटिवेट किया। अदा खान ने टास्क को पूरा करने की हर संभव कोशिश की लेकिन वो इसे सही से नहीं कर पाईं। वहीं आखिरी में बलराज श्याल ने इस टास्क को किया। बलराज ने बड़ी ही जल्दी और बखूबी से इस टास्क को पूरा कर लिया। तीनों कंटेस्टेंट की तुलना में अदा खान सबसे धीमे इसे पूरा कर पाईं। इसी वजह से नागिन एक्ट्रेस अदा खान को अपने घर वापस लौटना पड़ा। 


अदा खान की जर्नी हुई खत्म
अदा खान की जर्नी खत्म होने पर रोहित शेट्टी भी काफी अपसेड लगे। उन्होंने कहा कि अदा अब तक की सबसे बेस्ट कंटेस्टेंट में से थीं। वहीं अदा खान भी खतरों के खिलाड़ी में आकर अपने फियर्स से बाहर आ सकीं। एलिमिनेशन के बाद अगला स्टंट जोड़ियों में होगा। इसमें करिश्मा तन्ना, बलराज श्याल, शिविन नारंग-धर्मेश और तेजस्वी प्रकाश-करण पटेल की जोड़ी परफॉर्म करेगी।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर