Naagin 5: नागिन 5 में एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की भी हुई एंट्री, हिना खान संग इस रोल में आएंगी नजर

Naagin 5: नागिन 5 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो में हिना खान लीड रोल में होंगी और अब एक और एक्ट्रेस की इस शो में एंट्री में हो गई है। जानें कौन है ये एक्ट्रेस और किस रोल में आएंगी नजर।

Mahima Gupta in Naagin-5
Mahima Gupta in Naagin-5  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 09 अगस्त से शुरू होने जा रहा है एकता कपूर का शो नागिन 5
  • नागिन 5 में लीड रोल में नजर आएंगी एक्ट्रेस हिना खान
  • इस शो में अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक नागिन का 5वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। इसमें एक्ट्रेस हिना खान लीड रोल में होंगी और उनके कुछ प्रोमो भी सामने आ चुके हैं। 

शो के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि इसमें एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। इसमें टीवी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता भी नजर आएंगी। महिमा इससे पहले शो विघ्नहर्ता गणेश में नजर आ चुकी हैं। टेली चक्कर के मुताबिक महिमा शो में हिना खान की दोस्त के रोल में दिखेंगी। मालूम हो कि फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है और कल यानी 09 अगस्त से शो ऑन एयर होने जा रहा है। 

नागिन-5 में दिखेंगे ये एक्टर्स

नागिन-5 में हिना खान लीड रोल में होंगे साथ ही एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी शो में लीड रोल में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक हिना खान नागिन-5 के कुछ ही एपिसोड्स का ही हिस्सा होंगी और उनके शो से जाने के बाद सुरभि शो को आगे बढ़ाएंगी। वहीं इनके अलावा शो में एक्टर मोहित मल्होत्रा और कुमकुम भाग्य स्टार धीरज धूपर भी शो में लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि नागिन-4 में निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं।

दमदार होगा नागिन- 5

नागिन-5 के शुरू होते ही मेकर्स और कास्ट की नजर टीआरपी पर रहेगी। जानकारी के मुताबिक नागिन-4 थोड़ा कमजोर था ऐसे में मेकर्स इस बार स्क्रिप्ट, और डायलॉग्स पर काफी काम कर रहे हैं। ताकि नागिन-5 लॉन्च होते ही दर्शकों को पसंद आ सके और टीआरपी में अपनी दावेदारी मजबूत कर सके। शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं और सभी को दर्शकों का प्यार मिला है। अब देखना होगा 09 अगस्त से शुरू हो रहा ये शो दर्शकों के दिलों में जगह बना पाता है या नहीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर