टेक्नोलॉजी एनालिस्ट अबिनास नायक बने मास्टर शेफ इंडिया-6 के विजेता, दादी संग ली ट्रॉफी और जीते 25 लाख रुपए

MasterChef India 6 Winner Abinas Nayak: ओड़िसा के अबिनास नायक रियलिटी शो मास्टर शेफ इंडिया सीजन 6 के विनर बन चुके हैं। विनर बनते ही स्टेज पर अबिनास की दादी उनका इनाम लेने पहुंचीं...

MasterChef India 6 technology analyst Abinas Nayak winner takes home 25 lakh
मास्टर शेफ इंडिया के विजेता।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शेफ अबिनास नायक मास्टर शेफ इंडिया के विजेता बन चुके हैं।
  • रविवार को रियलिटी शो मास्टर शेफ इंडिया सीजन 6 का फिनाले हुआ।
  • ट्रॉफी के साथ अबिनास को 25 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली। 

रियलिटी शो मास्टर शेफ सीजन 6 का विनर दर्शकों को मिल चुका है। शेफ अबिनास नायक मास्टर शेफ इंडिया के विजेता बन चुके हैं। रविवार को हुए रियलिटी शो मास्टर शेफ इंडिया के फिनाले में ओड़िसा के अबिनास नायक को सीजन 6 की ट्रॉफी दी गई। इसी के साथ उन्हें 25 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली। 
20 एपिसोड की मास्टर शेफ इंडिया सीरीज में इस सीजन आकांक्षा खत्री, ओइन्द्रिला बाला, अबिनास और स्मृतिश्री सिंह को मिलाकर चार फाइनलिस्ट चुने गए थे। हालांकि फिनाले में अबिनास को ओइन्द्रिला ने कड़ी टक्कर दी। लेकिन ओड़िसा के अबिनास नायक ने उन्हें हराते हुए विनर की ट्रॉफी अपने नाम की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vikaskhannagroup) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveer.brar) on


27 साल के अबिनास नायक को शो के जजेस विकास खन्ना, रणवीर बरार और विनीत भाटिया ने विजेता का खिताब दिया। अबिनास के साथ ये ट्रॉफी लेने के लिए उनकी दादी मौजूद रहीं। शो में अबिनास नायक को जीतता देख उनकी दादी बहुत खुश हुईं। वैसे अबिनास की फैमिली में ये वही शख्स हैं जिन्होंने उन्हें कुक बनने के लिए इंस्पायर और खाना बनाना सिखाया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@abimilano) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@abimilano) on


आपको बताते चलें अबिनास नायक प्रोफेशनली एक टेक्नोलॉजी एनालिस्ट हैं। उन्हें साथ में खाना बनाने और खाने का खूब शौक है। इसी वजह से वो रियलिटी शो मास्टर शेफ इंडिया में पहुंचे। अबिनास की मेहनत रंग लाई और आज वो इसके विजेता बन चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर