Abigail Pande-Sanam Johar का ड्रग्स केस में आया नाम, पूछताछ के लिए NCB कार्यालय पहुंचा टीवी कपल

Abigail Pande Sanam Johar NCB interrogation: आज सुबह, एनसीबी द्वारा टीवी कपल अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापा मारा गया। फिलहाल दोनों पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में हैं...

TV Couple Abigail Pande Sanam Johar Interrogate For Sushant Singh Rajput Rhea chakraborty Bollywood drug probe by NCB
सनम जौहर और अबीगैल पांडे।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एनसीबी द्वारा अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापा मारा गया।
  • छापेमारी के बाद, टीवी कपल को पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में बुलाया गया है।
  • ड्रग रैकेट जांच में बॉलीवुड हस्तियों के बाद अब NCB की सुई टीवी इंडस्ट्री पर भी घूम रही है। 

टेलीविजन एक्ट्रेस अबीगैल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड डांस कोरियोग्राफर सनम जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा ग्रिल किया जा रहा है। नच बलिए सहित कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रहे लोकप्रिय टीवी कपल सनम जौहर और अबीगैल पांडे एनसीबी कार्यालय पहुंच गए हैं। यहां दोनों से बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस मामले के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं।

आज सुबह, एनसीबी द्वारा अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापा मारा गया। छापेमारी के बाद, इस टीवी कपल को पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में बुलाया गया है। एनसीबी द्वारा फिल्म उद्योग में कथित ड्रग रैकेट की जांच शुरू करने के बाद अब बॉलीवुड हस्तियों के साथ टीवी इंडस्ट्री पर भी शक की सुई घूमती नजर आ रही है। जांच के दौरान दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीया मिर्जा का नाम सामने आया है। हालांकि, दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए एक बयान में ड्रग्स लेने से इनकार किया।

अबीगैल पांडे कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। जल्द ही अबीगैल का बॉयफ्रेंड सनम जौहर के साथ टीवी शो तुझसे है राबता स्पिन-ऑफ आने वाला है। इसे लेकर दोनों काफी चर्चा में हैं। आपको बता दें, NCB के करीबी सूत्रों से पता चला है कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को NCB ने दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वर्तमान में, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है। NCB और प्रवर्तन निदेशालय ड्रग और मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में अलग जांच कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर