Abhinav Kohli ने किया बेटे के लापता होने का दावा, पत्नी Shweta Tiwari पर अज्ञात जगह ले जाने का आरोप

मनोरंजन पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनव कोहली ने दावा किया है कि उनका बेटा रेयांश लापता हो गया है और उनकी पत्नी श्वेता तिवारी उन्हें बिना बताए किसी अज्ञात जगह ले गई हैं।

Abhinav Kohli and Shweta Tiwari Family
अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी का परिवार 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी पर पति अभिनव कोहली ने लगाए गंभीर आरोप
  • बेटे रेयांश को लापता जगह ले जाने का किया दावा
  • एक्ट्रेस के कोरोना पॉजिटिव होने पर 40 दिन तक की थी देखभाल

मुंबई: श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली कई गलत कारणों से चर्चा में रहे हैं। दोनों अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, जब अभिनेत्री को COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, तो उन्होंने अपने बेटे रेयांश कोहली को उनके पति अभिनव के साथ छोड़ दिया था। दूसरी ओर, अभिनेता ने अब दावा किया है कि उन्होंने 40 दिनों तक ही अपने बेटे की देखभाल की।

अभिनव ने आरोप लगाया है कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी और उनकी मां ने रेयांश की देखभाल करने से इनकार कर दिया। अभिनव ने खुद और उनकी ओर से बच्चे की देखभाल करने की बात कही है। पुलिस को फोन करके अभिनव ने अपनी पत्नी पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि श्वेता अपने बेटे रेयांश को बिना बताए अज्ञात जगह पर ले गई है।

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'रविवार (25 अक्टूबर) से, मेरा बेटा रेयांश लापता हो गया है। मुझे नहीं पता कि वह कहां है। वह मेरे साथ 40 दिनों के लिए था। लेकिन पिछले रविवार से श्वेता मेरे बेटे, रेयांश को बिना बताए एक अज्ञात स्थान पर ले गई। रविवार से मैं श्वेता को फोन, मैसेज कर रहा था और मैं व्यक्तिगत रूप से उसके घर भी गया था, लेकिन वह मुझसे मुलाकात नहीं कर रही है और न ही मेरी कॉल का जवाब दे रही है।'

अभिनेता ने आगे आरोप लगाया कि श्वेता ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और उन्होंने पिछले पांच दिनों से अपने बेटे को नहीं देखा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि श्वेता उनके जीवन से गायब हो गई हैं और वह उनके लिए 'मृत' हो गई हैं।

अभिनव ने आरोप लगाया है कि उन्होंने बेटे रेयांश के संपर्क में आने की हर संभव कोशिश की लेकिन उनकी कोशिश असफल रही। अभिनेता ने दावा किया कि वह श्वेता के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर गए थे, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें कुछ नहीं बताया। अभिनव ने कहा कि उन्होंने अपनी मुलाकात का सबूत रखने के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर