'दिल तो हैप्पी है जी' एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने किया खुलासा, 'फिल्ममेकर बोला रोल चाहिए तो साथ सोना पड़ेगा'

TV actress Donal Bisht on her struggling days: एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने खुलासा किया है कि एक फिल्ममेकर ने उनसे कहा था रोल के लिए साथ में सोना पड़ेगा।

Donal Bisht
डोनल बिष्ट 

मुख्य बातें

  • डोनल बिष्ट आज एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं
  • उन्हें शुरुआती दिनों में बहुत परेशानी झेलनी पड़ी
  • डोनल ने अब अपने संघर्ष के दिनों पर बात की है

पिछले कुछ सालों में कई अभिनेत्रियों ने इंटरव्यू में और सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत के अपने बुरे अनुभव साझा किए हैं। अनेक अभिनेत्रियों ने बताया कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में काफी दुश्वारियों का सामना करना पड़ा। अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने शोबिज की दुनिया में अपने शुरुआती संघर्ष पर बात की है। यह उन दिनों की बात है जब डोनल एक जर्नलिस्ट से एक्ट्रेस बनने की कोशिश में जुटी हुई थीं। बता दें कि डोनल ने साल 2015 में 'एयरलाइंस' से अपने एक्टिंग  करियर का आगाज किया था। इसके बाद वह 'रूप- मर्द का नया स्वरूप', 'दिल तो हैप्पी है जी', 'लाल इश्क' और 'कलश' समेत कई शो में नजर आईं।

'अचानक एक शो से बाहर कर दिया गया था'

हाल ही में डोनल बिष्ट ने 'मुंबई मिरर' के साथ बातचीत में उन दो घटनाओं के बारे में बात की, जिसने उन्हें करियर की शुरुआत में हिलाकर रख दिया। डोनल को अपने करियर के शुरुआती दिनों में अचानक एक प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि चैनल किसी दूसरी एक्ट्रेस को शो में चाहता था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'एक समय था जब मैं एक शो के लिए सिलेक्ट की गई थी, पैसे भी तय हो गए थे और डेट्स भी, लेकिन फिर अचानक ही मुझे शो से निकाल दिया गया। कहा गया कि चैनल दूसरी अभिनेत्री को चाहता है। मुझे और मेरे परिवार को लगने लगा था कि पूरी इंडस्ट्री फर्जी है और मुंबई में लोग केवल झूठ बोलते हैं।'

Donal Bisht

'फिल्ममेकर बोला रोल के लिए साथ सोना पड़ेगा'

वहीं, दूसरी घटना के बारे में बात करते हुए डोनल ने कहा कि मुझसे एक फिल्ममेकर बोला था कि रोल चाहिए तो साथ में सोना पड़ेगा। एक्ट्रेस ने कहा, 'पहली घटना के बाद अभिनय की भूख मुझे लंबे समय तक ऑडिशन से दूर नहीं रख सकी, जिसकी वजह से मेरा एक अन्य वाकया से सामना हुआ। मैं एक फिल्ममेकर के संपर्क में आई, जो शायद से साउद फिल्म इंडस्ट्री से थ। उसने मुझे एक रोन देने के एवज में साथ सोने की मांग रखी। मैंने तुरंत उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, क्योंकि मैं अपने काम की पूजा करती हूं। मुझे मालूम था कि मैं सही दिशा में चलते हुए एक रोज इंडस्ट्री में अपनी जगह बना लूंगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर