बोंदिता के पीरियड से अंगूरी भाभी के बच्चे की ख्वाहिश तक, इस हफ्ते 5 टीवी शोज में दिलचस्प मोड़ लेगी कहानी

TV Top-5 Show Spoiler Update: छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। एक नजर अनुपमा, इमली सहित टीवी के 5 शोज के इस वीक के नए ट्रैक पर...

TV shows Update spoiler Weekly Anupama-vanraj to Imlie-Aditya High voltage drama
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा में भरपूर ड्रामा होने वाला हैं।
  • छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं।
  • डालें एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज के आगामी ट्रैक पर।

राजन शाही के टीवी शो अनुपमा में अब पूरा शाह परिवार एक नए मोड़ पर आ खड़ा हुआ है। वनराज को नौकरी से निकाल दिए जाने के बारे में परिवार को पता चल गया है। साथ ही पता चला है कि किंजल को उसी कंपनी ने वनराज के पद पर काम पर रखा जा रहा है। शाह परिवार यह तर्क दे रहा है कि क्या किंजल को नौकरी स्वीकार करनी चाहिए या मना कर देना चाहिए? वहीं काव्या ने इसे दिल पर ले लिया है उसे अब अनुपमा की बहू किंजल के अंडर में काम करना होगा। अब काव्या ने वनराज के कान भरने शुरू कर दिए हैं कि हो ना हो ये अनुपमा का ही आइडिया होगा। आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा में भरपूर ड्रामा होने वाला हैं। किंजल, अनुपमा को अपने ऑफिस ले जाएगी और उसे अपनी कुर्सी पर बैठा देगी।  तभी वनराज उसके पास आकर चिल्लाने लगेगा, क्योंकि उसे लगेगा कि अनुपमा ने उसकी कुर्सी पर बैठकर उसका अपमान करने की कोशिश की है। जब अनुपमा उसे बताती है कि वह नहीं जानती था कि यह उसका ऑफिस है, तो वो चिल्लाकर गेट पर उसकी नेमप्लेट पढ़ने को कहेगा। साथ ही समर और नंदिनी की भी प्रेम कहानी अब आगे बढ़ती हुई देखने को मिलेगी। वैसे सिर्फ अनुपमा में ही ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा नहीं होने वाला है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज पर...

जेठालाल कहेंगे दिल की बात
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के आगामी एपिसोड में अब जेठालाल प्यार के वो तीन शब्द- आई लव यू कहते हुए दिखने वाले हैं। जेठालाल आखिरकार बबीता भाभी के लिए अपने दिल की बात कह दी देंगे। तारक मेहता में जेठालाल को आई लव यू बबीता कहते हुए दिखाया जाएगा। वो बबीता जी को आई लव यू कहेंगे लेकिन इसमें एक दिलचस्प ट्विस्ट होगा। जेठालाल के लिए चीजें खराब तब हो जाएंगी जब उनके पिता - चंपकलाल ठीक पीछे खड़े होकर यह सब सुन लेंगे। फिर चंपकलाल गुस्से से सिहर उठेंगे। आगे क्या होगा कहानी में? इसके लिए आपको तारक मेहता के अपकमिंग एपिसोड का इंतजार करना होगा। 

अंगूरी भाभी को जागी बच्चे की ख्वाहिश
टीवी का शो भाबीजी घर पर है दर्शकों को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कुछ टाइम पहले ही भाबीजी घर पर है में अंगूरी भाभी के बॉयफ्रेंड का खुलासा हुआ है। अब दर्शकों के सामने अंगूरी भाभी की एक नई ख्वाहिश आने वाली है। अंगूरी भाभी शो में अब तिवारी जी से बच्चे की इच्छा व्यक्त करती दिखेंगे। हालांकि, वो उनकी इस बात को अनसुना कर देंगे। अंगूरी भाभी अब किसी भी तरह अपनी ये ख्वाहिश पूरी करने में जुटने वाली हैं। इस इच्छा के बारे में अंगूरी अब विभूति को बताएंगी और तब उनको एक आइडिया मिलेगा। विभूति, अंगूरी भाभी को बाबा पावानाथ के बारे में बताएंगे। तब अंगूरी भाभी तिवारी को सूचित करती हैं कि उनको समाधान मिल गया है। विभूति को एक विचार आता है कि वो बाबा पावानाथ को एक फर्जी कॉल करेगा और तिवारी को मौन व्रत रखने को कहेगा। तो क्या तिवारी जी अब विभूति के जाल में फंस जाएंगे?

बोंदिता के पीरियड के इर्द-गिर्द होगा आने वाला ट्रैक
बैरिस्टर बाबू टीवी शो में अब एक नया ट्रैक खुलेगा, जिसमें बोंदिता (औरा भटनागर) अपने बड़े होने के अगले चरण में पहुंचेगी। बोंदिता अब यौवन में प्रवेश करेगी और उसका पहला मासिक धर्म सीरियल में दिखाया जाएगा। बोंदिता पीरियड की घटना से काफी डर जाएगी और समझ नहीं पाएगी कि वो क्या करे। बोंदिता अपने पीरियड की घटना के बारे में किसी को बताना चाहेगी कि उसके साथ क्या हो रहा है। हो सकता है कि वो अपने पति बाबू यानि अनिरुद्ध को सब बताए? हाल ही में हुई रॉय चौधरी की शादी और अब इसी बीच बोंदिता का यौवन में पहुंचना शो में एक बड़ा मोड़ ला सकता है। 

इमली के लिए आदित्य के दिल में जाग रहा सॉफ्ट कॉर्नर
क्या आदित्य के दिल में कुछ-कुछ होने लगा है? अब इमली के लिए आदित्य का सॉफ्ट कॉर्नर विकसित हो रहा है। टीवी शो में इमली (सुम्बुल तौकीर) को उसके छोटे कद के लिए अपमानित किया जाएगा। इतना ही नहीं इमली जब शॉपिंग करने जाएगी तो उसे मॉल से बाहर निकाल दिया जाएगा। जिससे इमली के आंसू निकल पड़ेंगे, लेकिन आदित्य (गशमीर महाजनी) उसके अधिकारों के लिए लड़ेगा। इसके अलावा आदित्य खास इमली के लिए एक प्यारा का गिफ्ट लेकर आएगा। जो कि इमली के लिए एक कुर्ता होगा। आदित्य, मालिनी को मॉल में हुई इस सारी घटना के बारे में बताएगा और उसे कुर्ता देकर कहेगा कि ये गिफ्ट इमली को दे दे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर