33 Years of Ramayan: Kapil Sharma के शो में आए रामायण के 'राम सीता', अरुण गोव‍िल ने सुनाया खुजली का क‍िस्‍सा

Ramayan Team in The Kapil Sharma Show: छोटे पर्दे पर रामानंद सागर की रामायण को सभी ने पूरी श्रद्धा से देखा। इस शो की कास्‍ट हाल ही में कप‍िल शर्मा के शो में पहुंची थी।

33 Years of Ramayan ram arun govil deepika sita laxman visits set of the kapil sharma show watch video
Ramayan Team in The Kapil Sharma Show  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रामानंद सागर की रामायण के 33 साल पूरे हो रहे हैं
  • सीर‍ियल के राम, लक्ष्‍मण और सीता कप‍िल के शो में पहुंचे
  • कप‍िल ने टीम से क‍िए मजेदार सवाल

कप‍िल शर्मा के लेटेस्‍ट एप‍िसोड्स में अलग अलग फील्‍ड्स के गेस्‍ट आ रहे हैं। वैसे हाल ही में उन्‍होंने मेहमाननवाजी की है रामायण की टीम की। वही रामायण ज‍िसके प्रसारण को 33 साल पूरे हो रहे हैं। इस बात पर राम, सीता और लक्ष्‍मण यानी अरुण गोव‍िल, दीप‍िका और सुनील लहरी कप‍िल शर्मा के शो पर आए थे। इस मौके पर कई पुरानी यादें भी ताजा हुईं और इस पुराने शो के कई क‍िस्‍से भी सुनने को मिले। 

Kapil Sharma ने पूछे मजेदार सवाल 
कप‍िल शर्मा अपने शो पर आने वाले मेहमानों से चुटीले सवाल पूछते हैं और ऐसे में उन्‍होंने राम, सीता और लक्ष्‍मण को भी नहीं बख्‍शा। राम यानी अरुण गोव‍िल से उन्‍होंने सवाल क‍िया क‍ि भारी कॉस्‍ट्यूम पहनने पर क्‍या उनको द‍िक्‍कत नहीं होती थी, खासतौर पर खुजली। इस पर अरुण ने बताया क‍ि उस कॉस्‍ट्यूम को कैरी करना आसान नहीं था और कुछ द‍िन बाद में उस सामान को देखते ही खुजली होने लगती थी। 

 

 

सुनें दीपिका का क‍िस्‍सा 
जब दीपिका ने सीता का किरदार न‍िभाया था, तब वह यंग थीं। तो लोग उनसे कैसे मिलते थे। तब दीप‍िका ने बताया क‍ि हैलो हाय की नौबत ही नहीं आई क्‍योंकि सभी उनका आशीर्वाद लेने के लिए झुक जाते थे। वहीं कपिल ने ये भी मजाक क‍िया क‍ि सुनील शेट्टी उनके भाई हैं क्‍योंक‍ि वह धरती की बेटी हैं और सुनील धरती को अपनी मां बताते थे। 

 

 

श्रद्धा में कपिल ने छोड़ी थी सीट 
एक पुराना वाकया याद करते हुए कपिल शर्मा ने बताया क‍ि एक बार एयरपोर्ट पर अरुण गोव‍िल उनको नजर आ गए थे। तब उनको लगा कि 'भगवान' आए हैं और श्रद्धा में आकर वह अपनी सीट तक से उठ गए थे। 

 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर