Year Ender 2019: सिद्धू के बायकॉट से श्वेता तिवारी के तलाक तक, 2019 में TV पर हुईं ये 10 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

Television Controversies 2019: साल 2019 कई टीवी सेलिब्रिटीज के लिए कठिन रहा। आज हम आपको बता रहे हैं 2019 की उन 10 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में जो खूब चर्चा में रहीं...

Indian Television 10 Controversies 2019 From Kapil Sharma anu malik me too To yeh rishta kya kehlata hai
छोटे परदे की कॉन्ट्रोवर्सी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2019 कई टीवी सेलिब्रिटीज के लिए कठिन रहा।
  • श्वेता तिवारी इसी साल अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं।
  • टीवी चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की भी इसी साल सड़क दुर्घटना में मौत हुई।

साल 2019 कई टीवी सेलिब्रिटीज के लिए कठिन रहा। कुछ स्टार्स अपनी एक गलती के कारण बड़ी मुसीबतों में फंस गए तो कुछ की पर्सनल लाइफ ही बिखर गई। आज हम आपको बता रहे हैं 2019 की उन 10 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में जो खूब चर्चा में रहीं। 

  • श्वेता तिवारी इसी साल अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं। श्वेता ने पति पर घरेलू हिंसा और बेटी पलक के साथ गलत व्यवहार करने को लेकर पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करवाई। इससे पहले श्वेता की शादी राजा चौधरी से हुई थी। श्वेता ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक ले लिया था। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@abhinav.kohli024) on

 

  • टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को एक महीने पुलिस हिरासत में रहना पड़ा। एक महिला ने करण पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया। साल 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए करण से मिली पीड़िता का कहना था कि नारियल पानी में कुछ मिलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। हालांकि बाद में मामला बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा और करण को जमानत मिल गई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@karanoberoiofficial) on

 

  • ससुराल सिमर का फेम चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शिवलेख अपने परिवार के साथ कार में बिलासपुर से रायपुर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार की टक्कर ट्रक से हो गई और भीषण एक्सीडेंट में शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर ही गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shivlekh) on

 

  • मीटू मामले में फंसे सिंगर-कंपोजर अनु मलिक की इंडियन आइडल में वापसी पर भी खूब कॉन्ट्रोवर्सी रही। अनु पर मी टू मूवमेंट में 2 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें इंडियन आइडल 11 से इस्तीफा देना पड़ा था। लेकिन फिर से इंडियन आइडल-11 में वो जज की कुर्सी पर नजर आए। इसके बाद सिंगर सोना मोहपात्रा सहित कई लोगों ने इसकी निंदा की। कड़े विरोध के बाद अनु मलिक को रिप्लेस कर हिमेश रेशमिया को उनकी जगह लाया गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anumalikmusic) on

 

  • द कपिल शर्मा शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू पुलवामा हमले पर अपनी टिप्पणियों के बाद सवालों के घेरे में फंस गए। उन्‍हें ना सिर्फ 'द कपिल शर्मा शो' के जज की सीट से आउट कर दिया गया बल्कि मुंबई फिल्म सिटी में प्रवेश करने पर भी पाबंदी लगा दी गई। देश का गुस्‍सा उनपर ऐसा फूटा कि सोशल मीडिया पर हैशटैग बायकॉट सिद्धू लंबे टाइम तक ट्रेंड करता रहा था। 
  • रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-9 से विकास गुप्‍ता को बाहर कर दिया गया था। विकास पर ड्रग्स लेने का आरोप था। इसी वजह से 12 सक्सेस फुल एपिसोड करने के बाद भी विकास को एक गलती की वजह से शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@lostboyjourney) on

 

  • टीवी सीरियल कसम तेरे प्यार की के एक्टर अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। अंश का एक सीसीटीव फुटेज सामने आया है जिसमें वह गाजियाबाद के एक स्टोर में तोड़फोड़ कर रहे हैं। स्टोर स्टाफ से झड़प के बाद अंश को पुलिस के हवाले कर दिया गया था। अंश ने दावा किया कि पुलिस ने उनपर इतना टॉर्चर किया कि वो अगले दिन आईसीयू में थे। मामले पर एक्टर ने ह्यूमन राइट्स कमिशन को भी खत लिखा था।   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aanshharora) on

 

  • टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर ने अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ मारपीट के आरोप लगाए। आरजू ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और सबूत के तौर पर सीरीटीवी फुटेज भी दिए। आरजू ने 15 मार्च 2010 में अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ सभरवाल से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। आरजू ने सिद्धार्थ पर ये भी आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने उन्हें बिना बताए बेटे की कस्टडी भी ली।
  • जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारत ने कड़ा जवाब देते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर हवाई हमला कर उन्हें ध्वस्त कर दिया था। बाद में पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने निजी टीवी चैनलों पर टीवी सीरियल प्रसारित करने पर प्रतिबंध लगा दिया। पुलवामा आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ने की पृष्ठभूमि में यह आदेश जारी किया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर