Feels Like Home 2

Prit Kamani,Anshuman Malhotra,Vishnu Kaushal,Mihir Ahuja,Inayat Sood

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Comedy

Oct 6, 2022

Feels Like Home 2 Review: वीकेंड पर कुछ कॉलेज वाली मस्ती देखने का मन है तो फील्स लाइक होम 2 अच्छा ऑप्शन हो सकती है। कॉलेज ड्रामे की यह मजेदार कहानी चार दोस्तों की यारी के सभी रंगो से सजी है। जिसमें फन है और इमोशन भी। यहां देखें इसका रिव्यू।

कास्ट एंड क्रू

Prit Kamani

Anshuman Malhotra

Vishnu Kaushal

Mihir Ahuja

Inayat Sood

Feels Like Home 2 Review: वीकेंड के लिए कॉमेडी की डोज लेकर आए चार दोस्त, पढ़ें फील्स लाइक होम 2 का रिव्यू

मेधा चावला

Updated Oct 6, 2022 | 04:04 PM IST

Feels Like Home 2 Review : वीकेंड पर दोस्तों की याद आ रही है लेकिन मिलने का मौका नहीं मिल रहा तो फील्स लाइक होम का सीजन 2 आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। साहिर रजा के निर्देशन में बनी फील्स लाइक होम 2 का प्रसारण लायंसगेट प्ले पर शुरू हो गया है। इस बार कहानी में दोस्ती से एक कदम आगे बढ़ते हुए लव और ड्रामा का भी तड़का देखने को मिलेगा। सीरीज के मुख्य कलाकारों में प्रीत कमानी, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा, विष्णु कौशल, इनायत सूद, हिमिका बोस और चिरंजीवी बाजपेयी आदि हैं।
Feels Like Home के पहले सीजन में हमने लक्ष्य (प्रीत कमानी) और अविनाश (विष्णु कौशल) की गहरी दोस्ती देखी थी। लेकिन इस बार दोनों के बीच आ गई है उनका कॉमेन लव इंटरेस्ट। दरअसल, लक्ष्य को अविनाश की एक्स गर्लफ्रेंड महिमा से प्यार हो जाता है जिसे वो अब तक भुला नहीं पाया है। लक्ष्य बहुत कोशिश के बाद भी अपने दोस्त को सच नहीं बता पाता है और जब बात खुलती है तो वो कहानी का दिलचस्प मोड़ बन जाती है।
वहीं समीर (अंशुमन मल्होत्रा) अंदर से डर कर रहने वालों में से है जिस वजह से वो चाहकर भी स्टेज पर अपनी कविताओं को पेश नहीं कर पाता है। अखिल (मिहिर आहूजा) का किरदार इस सीजन में अलग लग रहा है। क्रिकेटर बनने का अपना सपना टूट जाने की वजह से वो ड्रग्स लेने लगता है।
Feels Like Home Season 2 Trailer
यानी चारों दोस्तों की अपनी समस्याएं हैं जो कॉलेज लाइफ में अक्सर यूथ के सामने आती हैं। वैसे इस 6 एपिसोड वाली सीरीज में किरदारों को सच कहा जाए तो कहानी अच्छे से पिरोया गया है। वे कहीं न कहीं हमारी लाइफ से कनेक्ट होते लगते हैं। प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, अंशुमन मल्होत्रा और मिहिर आहूजा ने अपने पर्दे पर किरदारों को जीवंत तरीके से पर्दे पर उतारा है। वहीं इनायत सूद ने महिमा के रोल के ऐसे जिया है कि उनकी जगह हम किसी और एक्ट्रेस को सोच नहीं पाते हैं। हिमिका बोस, द्रिति अपने रोल में जमी हैं।
साहिर रजा ने कॉलेज का माहौल बखूबी दिखाया है कि हममें से अधिकतर अपने पुराने दिनों को याद करने लगेंगे। अगर आपको प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में पसंद आती हैं तो फील्स लाइक होम 2 आपको निराश नहीं करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें ( Hindi News ) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू ( entertainment News ) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों ( Latest Hindi News ) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

मोर मूवी रिव्यु

Shahrukh Khan,Deepika Padukone,John Abraham,dimple Kapadiya,Ashutosh Rana

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Action

Jan 25, 2023

2 hr 30 mins

varun Dhawan,Kriti Sanon,Abhishek Bannerjee,Deepak Dobriyal

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Nov 25, 2022

2 hr 30 mins

ajaydevgan,sidharth malhotra

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Oct 25, 2022

akshay kumar

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Oct 25, 2022