Collar Bomb review in hindi : वर्दी में जमे जिमी शेरगिल, जानिए कैसी है आशा नेगी की फ‍िल्‍म कॉलर बम

Critic Rating:

Disney Plus Hotstar की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म कॉलर बम (Collar Bomb) रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जिमी शेरगिल, आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं।

Collar Bomb Review in Hindi
Collar Bomb Review in Hindi 

मुख्य बातें

  • Disney Plus Hotstar पर र‍िलीज हो चुकी है जिमी शेरगिल की कॉलर बम
  • जिमी के साथ इस फ‍िल्‍म में नजर आई हैं जानी मानी अदाकारा आशा नेगी

Jimmy Sheirgill and Asha Negi starrer collar bomb review: Disney Plus Hotstar की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म कॉलर बम (Collar Bomb) रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जिमी शेरगिल, आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। यह एक मनोरंजक और रोमांचक  Thriller है जिसमें जिमी शेरगिल सुपरकॉप की भूमिका में हैं और वर्दी में काफी जम रहे हैं। 

कॉलर बॉम्ब की कथाभूमि हिमाचल प्रदेश का सनावर इलाक़ा है, जहां एसएचओ मनोज हेसी एक केस सॉल्व करने की वजह से हीरो बन गया है। उसके बेटे अक्षय के स्‍कूल (सेंट जॉर्ज स्कूल) में एक शांति सभा होती है जिसमें वह शामिल होता है। इसी स्‍कूल की छात्रा नेहा कुछ दिन पहले अचानक गायब हो गई थी और उसका शव एक कुएं में मिला। यह प्रार्थना सभी उसी छात्रा के लिए होती है। 

इसी सभा में एक आत्मघाती हमलावर घुस जाता है जो School को उड़ाने की धमकी देता है। इस हमलावर के Order का पालन करने के लिए जिमी भी मजबूर हो जाते हैं। शोएब अली ((स्पर्श श्रीवास्तव)) नाम का हमलावर कहता है कि अगर पैरेंट अपने बच्चे को बचाना चाहते हैं तो माता या पिता में से किसी को मरना होगा। शोएब किसी रीटा नाम की महिला के कहने पर काम करता है। रीटा बच्चों की जान बचाने के बदले मनोज हेसी के कुछ और क्राइम करवाती है। स्‍पेशल फोर्स के जवाब भी जिमी शेरगिल के साथ बच्‍चों को हमलावर के चंगुल से छुड़ाने के लिए प्लान बनाते हैं। 

इसी बीच शोएब एक बच्‍ची को मार देता है। दूसरी तरफ यह खबर आग की तरह फैल जाती है। शोएब एक ढाबे पर काम करता है और पब्लिक उस ढाबे को आतंकी को पनाह देने वाला मानकर फूंक देती है। एएसआई सुमित्रा (आशा नेगी) ढाब चलाने वाले बुजुर्ग को बचाती है और भीड़ को उकसाने वाले नेता को एक्सपोज़ करती है। यहां सामने आता है मनोज हेसी के अतीत का वो सच जिसकी वजह से ये सब हो रहा होता है। अब तक जो पुलिस इसे आतंकी घटना मान रही थी, उसे समझ आ जाता है कि अतीत में की गई एक भूल का बदला मनोज हेसी से लिया जा रहा है। उसने विस्फोटकों से लदा जैकेट पहन रखा है। यह बम अलग-अलग कोड वर्ड से डिफ्यूज हो सकते हैं। बम फटने में सिर्फ एक घंटे का समय है! क्‍या यह बम फट जाएगा? क्‍या है मनोज हेसी के अतीत का सच? ये सारे सवाल जानने के लिए आपको फ‍िल्‍म देखनी होगी। 

निर्देशक न्यानेश ने कहानी को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है। जिम्मी शेरगिल, आशा नेगी, राजश्री देशपांडे स्पर्श श्रीवास्तव, अजीत सिंह पालावत, नमन जैन आदि किरदारों ने बेहतरीन काम किया है। जिम्मी शेरगिल ने एसएचओ मनोज हेसी के किरदार में एक बार फिर अपनी अभिनय क्षमता का सबूत दिया है लेकिन आशा नेगी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।  आशा नेगी जो हाल ही में कुणाल खेमू के साथ ‘लूडो’ और ‘अभय 2’ में दिखाई दी थीं, प्रभावशाली हैं। वह कुछ स्टंट भी करती हुई दिखाई देती हैं। जीतन हरमीत सिंह की सिनेमैटोग्राफी हिल स्टेशन की खूबसूरती को और दिलकश बनाया है। निखिल नायर द्वारा लिखित इस क्राइम ड्रामा में वह सारे ट्विस्‍ट हैं तो दर्शक को बिठाए रखते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर