कोमा में है विन डीजल का बॉडी डबल, फास्ट एंड फ्यूरियस-9 की शूटिंग के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा

हॉलीवुड
Updated Jul 25, 2019 | 21:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

विन डीजल के स्टंट मैन जो वॉट्स के साथ हाल ही में बेहद दर्दनाक हादसा घट गया है। जो वॉट्स का इतना खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है कि इसके बाद वो कोमा में चले गए हैं..

Fast And Furious 9 Vin diesel stuntman in Coma After Accident on Shooting set
विन डीजल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विन डीजल के स्टंट मैन के साथ बेहद दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ है।
  • हादसा इतना खतरनाक था कि विन डीजल के स्टंट मैन कोमा में चले गए हैं।
  • ये हादसा फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-9 की शूटिंग के दौरान हुआ।

हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के स्टंट मैन जो वॉट्स के साथ हाल ही में बेहद दर्दनाक हादसा घट गया है। जो वॉट्स का इतना खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है कि इसके बाद वो कोमा में चले गए हैं। दरअसल हाल ही में वो एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तभी 30 फीट की ऊंचाई से जो वॉट्स सिर के बल गिर गए। इससे जो वॉट्स के सिर में बहुत गहरी चोटें आई हैं और वो कोमा में चले गए हैं। 
विन डीजल के स्टंटमैन जो वॉट्स के साथ ये घटना इंग्लैंड के लीव्सडेन में स्थित वॉनर्स ब्रदर्स के स्टूडियो में हुई। यह फिल्म का एक क्राइम सीन था जिसे जो वॉट्स बालकनी में शूट कर रहे थे। तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ। जो वॉट्स के साथ हुए एक्सीडेंट के बाद शूटिंग रोक दी गई और उन्हें रॉयल लंदन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हादसे के कुछ देर बाद ही विन डीजन भी लोकेशन पर पहुंचे और तभी से वो सदमे में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vindiesel) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vindiesel) on


विन डीजल के लिए जो वॉट्स फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में विन डीजल के अलावा, जॉन सीना और मिशेल रॉड्रिगेज भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म अगले साल 21 को रिलीज हो रही है। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब विन डीजल के स्टंट मैन डबल के साथ ऐसा बड़ा हादसा हुआ है। पहले भी साल 2002 में हैरी ओ कॉनर पैरा सेलिंग सीन की शूटिंग के दौरान भी हादसे का शिकार हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर