Fast And Furious 9 trailer: भारत में इस दिन रिलीज होगी 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9', एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

vin diesel Film fast and furious 9: फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि फास्ट एंड फ्यूरियस 9 विन डीजल के साथ-साथ इस बार जॉन सीना भी नजर आएंगे।

Fast And Furious 9
Fast And Furious 9 

हॉलीवुड की शानदार फ्रेंचाइजी में एक फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का ट्रेलर आ चुका है। अब तक इस फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही हैं। वहीं फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में इस बार धमाकेदार एक्शन, ड्रामा और फैमिली ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बता दें कि ट्रेलर के साथ फिल्म के पोस्टर भी शेयर किए गए हैं। खास बात है कि इस बार फिल्म में इस बार विन डीजल और जॉन सीना आमने-सामने दिखाई देंगे।

हॉलिवुड फिल्मों की सबसे शानदार फ्रैंचाइजी में से एक फास्ट एंड फ्यूरियस 9 जल्द भारत में भी रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने एक साथ चार पोस्टर शेयर किए हैं। बता दें कि ये फिल्म भारत में एक नहीं बल्कि तीन-तीन भाषाओं में रिलीज होगी। जी हां, तमिल, तेलुगु और हिंदी तीनों भाषाओं में ये फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज की जाएगी।  

फिल्म का ट्रेलर 
फिल्म फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9 को जस्टिन लिन ने डायरेक्ट किया है। जस्टिन लिन इससे पहले 'फास्ट 5', 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 6 और 'टोक्यो ड्रिफ्ट' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं इस बार फिल्म में WWE के स्टार  जॉन सीना की एंट्री हुई है। ऐसे में एक्शन का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है। फिल्म में विन डीजल के छोटे भाई की भूमिका में है जॉन सीना। लेकिन फिल्म में दोनों एकदूसके को अपोजिट खड़े दिखाई दे रहे हैं।

अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि 2017 में आई फिल्म  'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' की कहानी खत्म हुई थी, उसके बाद से ही फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9 की कहानी शुरू होगी। जस्टिन लिन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विन डीजल के अलावा मिशेल रोड्रिग्ज़, जोरदाना ब्रूस्टर, टाइरिस गिब्सन और लुडाक्रिस मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर