ऐसी होगी थॉर: लव एंड थंडर की कहानी, पहली बार मिलेगी फीमेल थॉर और LGBTQ सुपरहीरो

हॉलीवुड
Updated Jul 22, 2019 | 01:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

थॉर के चौथे पार्ट को थॉर रैग्नोरॉक के डायरेक्टर टकिया वातिति डायरेक्ट कर रहे हैं। डायरेक्टर के मुताबिक फिल्म की कहानी कॉमिक्स द माइटी थॉर से प्रेरित होगी। थॉर का चौथा पार्ट नवंबर 2021 में रिलीज होगा।

Natalie portman
Natalie portman  
मुख्य बातें
  • थॉर के चौथे पार्ट को थॉर रैग्नोरॉक के डायरेक्टर टकिया वातिति डायरेक्ट कर रहे हैं।
  • नैटली पोर्टमैन आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म थॉर द डार्क वर्ल्ड में नजर आईं थीं।
  • थॉर के चौथे पार्ट में टेसा थॉम्पसन अपने वेलकरी के किरदार में वापसी करेंगी।

मुंबई. मार्वल स्टूडियोज ने साल 2020 और 2021 में अपने अपकमिंग फिल्मों की घोषणा कर दी है। इनमें नवंबर 2021 में रिलीज होने वाली फिल्म थॉर का चौथा पार्ट THOR: LOVE AND THUNDER भी शामिल है। इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ थॉर और ऑस्कर विनर एक्ट्रेस नैटली पोर्टमैन जैन फोस्टर के किरदार में वापसी करेंगी। अब इस फिल्म की कहानी सामने आई है। 

थॉर के चौथे पार्ट को थॉर रैग्नोरॉक के डायरेक्टर टकिया वातिति डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, नैटली पोर्टमैन की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में वह थॉर का हथौड़ा उठाती हुई नजर आ रही हैं। डायरेक्टर के मुताबिक फिल्म में नैटली पोर्टमैन बतौर फीमेल थॉर दिखेंगी।  

डायरेक्टर के मुताबिक फिल्म की कहानी कॉमिक्स द माइटी थॉर से प्रेरित होगी। टकिया वतिति के मुताबिक-कहानी इमोशन, प्यार और थंडर से भरी है और इसमें आप फीमेल थॉर को भी देखेंगे। बता दें कि ऐवेंजर्स एंडगेम में थॉर द डार्क वर्ल्ड के डिलीटेड सीन का इस्तेमाल किया गया था। इसमें नैटली पोर्टमैन भी दिखीं थीं।

मिलेगी पहली LGBTQ सुपरहीरो 
थॉर के चौथे पार्ट में टेसा थॉम्पसन अपने वेलकरी के किरदार में वापसी करेंगी। वेलकरी मार्वल स्टूडियो की पहली LGBTQ सुपरहीरो बनेंगी। फिल्म में वेलकरी नए एसगार्ड में अपने साथ राज करने के लिए एक रानी की तलाश करेंगी। 

फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ थॉर के रोल में वापसी करेंगे। आपको बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम के आखिर में थॉर वेलकरी को एसगार्ड की रानी घोषित कर देता है। इसके बाद वह गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी की टीम में शामिल हो जाता है। 

साल 2013 के बाद वापसी करेंगी नैटली पोर्टमैन   
नैटली पोर्टमैन का किरदार आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म थॉर द डार्क वर्ल्ड में नजर आया था। इससे पहले वह थॉर के पहले पार्ट का भी हिस्सा रह चुकी हैं। दोनों ही फिल्मों में उन्होंने खगोल वैज्ञानिक और थॉर की गर्लफ्रेंड जेन फॉस्टर का किरदार निभाया था। 

नैटली का मार्वल स्टूडियोज के साथ कॉन्ट्रैक्ट थॉर द डार्क वर्ल्ड के साथ खत्म हो गया था। इसके बाद नैटली ने कहा था कि क्या पता एक ये मेरे पास एवेंजर्स 7 का आइडिया लेकर आएंगे।नैटली  इस साल एवेंजर्स एंडगेम के प्रीमियर में भी नजर आई थीं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर