बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड को डेट कर रहा है ये पॉपुलर सिंगर? फैन्स सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल

हॉलीवुड
Updated Jul 27, 2019 | 17:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सीन और लॉरी के बीच उम्र के फासले पर फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सीन लॉरी से 27 साल बड़े हैं।सीन की उम्र फिलहाल 49 वर्ष है। लॉरी की उम्र 23 साल है। सीन दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले सिंगर हैं।

Sean Combs And Laura Harvey
Sean Combs And Laura Harvey 
मुख्य बातें
  • सीन और लॉरी को न्यूयॉर्क शहर में घूमते देखा गया।
  • सोशल मीडिया पर सीन और लॉरी के बीच उम्र के फासले पर फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
  • सीन कॉम्ब्स का नौ महीने पहले ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैसी वेंटूरा से ब्रेकअप हुआ था।

मुंबई. हॉलीवुड रैपर सीन कॉम्ब्स इन दिनों अपनी बेटे जस्टिन कॉम्ब्स की एक्स गर्लफ्रेंड लॉरी हार्वे को डेट करने के कारण सुर्खियों में हैं। सीन और लॉरी हार्वे को कई बार साथ स्पॉट किया गया है। लॉरी टीवी सेलेब स्टीव हार्वे की बेटी है। स्टीव हार्वे और सीन कॉम्ब्स फैमिली फ्रेंड हैं।   

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक सीन और लॉरी को न्यूयॉर्क शहर में घूमते देखा गया। इस दौरान दोनों फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हो गए। सीन जहां फोटोग्राफर्स को देखकर अनकंफर्टेबल हो गए। वहीं, लॉरी ने खुलकर कैमरे के आगे पोज दिया। 

सीन और लॉरी दोनों एक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे थे। गौरतलब है कि इससे पहले मार्च में भी दोनों को साथ बाहर जाने की रिपोर्ट्स सामने आई थी। हालांकि, रैपर्स ने इसे अफवाह कहते हुए कहा था कि वह बस फैमिली फ्रेंड हैं।  

फैन्स कर रहे हैं ट्रोल
सोशल मीडिया पर सीन और लॉरी के बीच उम्र के फासले पर फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सीन लॉरी से 27 साल बड़े हैं। इसके अलावा यूजर्स इस बात पर भी जस्टिन को ट्रोल कर रहे हैं कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अब उनकी स्टेप मदर बनने वाली हैं। 

सीन कॉम्ब्स का नौ महीने पहले ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैसी वेंटूरा से ब्रेकअप हुआ था। कैसी और सीन कॉम्ब्स साल 2012 से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। 

दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले रैपर 
सीन कॉम्ब्स दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले रैपर हैं। सीन फोर्ब्स द्वारा जारी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर भी रह चुके हैं। साल 2017 में सीन की कमाई 836 करोड़ डॉलर थी। 

फोर्ब्स की साल 2019 की लिस्ट में सीन कॉम्ब्स  28वें नंबर पर हैं। वहीं, अफेयर की खबरों पर सीन और लॉरी की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। सीन की उम्र फिलहाल 49 वर्ष है। वहीं, लॉरी की उम्र 23 साल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर