इस एक्ट्रेस के बड़े भाई को 25 साल की जेल की सजा, सौतेली बेटी से करता था रेप

जानी मानी अमेरिकी रैपर और एक्ट्रेस निकी मिनाज के भाई जेलानी मराज को 25 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। जेलानी अपनी 11 साल (तत्कालीन उम्र) की सौतेली बेटी से रेप करता था।

Jelani Maraj
Jelani Maraj 

मुख्य बातें

  • अमेरिकी रैपर और एक्ट्रेस निकी मिनाज के भाई जेलानी मराज को 25 साल की जेल की सजा
  • अपनी 11 साल की सौतेली बेटी से रेप करता था जेलानी मराज
  • जेलानी ने कोर्ट में अपनी हरकत के लिए मांगी माफी

मशहूर अमेरिकी रैपर और एक्ट्रेस निकी मिनाज के बड़े भाई जेलानी मराज को 25 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। उन्हें यह सजा बच्ची से रेप के आरोप साबित होने के बाद मिली है। जानकारी के मुताबिक जेलानी अपनी 11 साल की सौतेली बेटी के साथ उस समय रेप करते थे जब उनकी मां काम पर गई होती थीं।  

पीड़िता ने बताया था कि उसके सौतेले पिता जेलानी ने अप्रैल 2015 में उसका उत्पीड़न करना शुरू किया था और ऐसा वो नवंबर 2015 तक करता रहा था। उसने बताया कि अगर वो ऐसा करने से इंकार करती थी तो जेलानी उसकी पिटाई करता था। पीड़िता ने बताया था, 'मैं उन्हें गुड़ मॉर्निंग कहने गई थी और हमेशा की तरह मैंने उन्हें गले लगाया। मैं उनके साथ लेट जाया करती थी तो उस दिन भी मैंने वहीं किया। जैसे ही मैं उनके साथ लेटी उन्होंने मुझे दरवाजा बंद करने के लिए कहा।' पीड़िता ने कोर्ट में बताया कि उसने मुझे कपड़े उतारकर अपने साथ लेटने के लिए कहा। इसके बाद वो अजीब हरकते करने लगे और उन्होंने फिर मेरा उत्पीड़न किया। उन्होंने अपने कमरे, मेरे कमरे और बेसमेंट में हर जगह ऐसा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quem (@quemacontece) on

पीड़िता को दी थी ये धमकी

पीड़ित बच्ची ने बताया था कि उसके पिता ने उसे यह धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वो उसकी मां को दूर भेज देगा। बच्ची इस बात से डर गई थी और उसने कुछ समय तक किसी को इस बारे में नहीं बताया था। 

कोर्ट में मांगी माफी

निकी मिनाज के 41 साल के भाई जेलानी ने कोर्ट में अपनी हरकत के लिए माफी मांगी। उसने कहा कि मेरी वजह से जो भी दर्द हुआ मैं उसके लिए माफी चाहता हूं। मुझे बहुत ज्यादा शराब पीने की आदत थी। उसने कोर्ट में दया की अपील भी की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया और कहा कि तुमने इस बच्ची की जिंदगी खराब कर दी है। 

जेलानी को साल 2017 में आरोप साबित हो गए थे लेकिन निकी मिनाज ने अपने भाई को बेल दिलवा दी थी। इसके साथ ही जेलानी ने इस फैसले के खिलाफ अपील की थी जिसे अक्टूबर 2019 में और फिर 27 जनवरी को खारिज कर दिया गया।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर