माइकल जैक्सन के बेटे ने 18 की उम्र में खरीदा 20 करोड़ का बंगला, देखें- इनसाइड तस्वीरें

अमेरिका के दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के सबसे छोटे बेटे प्रिंस माइकल जैक्सन II (Prince Michael Jackson II) ने अपने 18वें जन्मदिन पर 20 करोड़ का बंगला खरीदा है।

Michael Jackson son blanket buys house
Michael Jackson son blanket buys house 

मुख्य बातें

  • माइकल जैक्सन के सबसे छोटे बेटे प्रिंस माइकल जैक्सन II ने 20 करोड़ का बंगला खरीदा है।
  • प्रिंस माइकल जैक्सन II माइकल जैक्सन के सबसे छोटे बेटे हैं
  • प्रिंस अपनी फैमिली से अलग होकर अपने नए बंगले में शिफ्ट हो गए हैं

जाने माने दिवंगत अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के सबसे छोटे बेटे प्रिंस माइकल जैक्सन II ने 21 फरवरी को अपना 18वां जन्मदिन मनाया है और इस मौके पर उन्होंने अपने लिए बंगला खरीदा। इसके साथ ही वो अपने पेरेंट्स का घर छोड़कर अलग रहने चले गए। 

जानकारी के मुताबिक प्रिंस ने यह घर 2.6 मिलियन डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रुपये में कलाबासास में खरीदा है। उनके बेटे ब्लैंकेट Bigi नाम से जाने जाते हैं और हाल ही में 18 साल के हुए हैं। ब्लैंकेट जाने माने यू-ट्यूबर हैं और फिल्म फैमिली नाम से उनका अपना चैनल है, जहां वो अक्सर अपने भाई के साथ फिल्म रिव्यू पोस्ट करते हैं। 

(Image Credit: The Blast)

(Image Credit: The Blast)

उन्होंने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने के बाद उन्होंने एक घर खरीदा और खुद को गिफ्ट किया। इस घर में 6 बेडरूम और 7 बाथरूम हैं जो कि 6,382 स्क्वायर फीट में बना हआ है। 1990 में बना हुआ ये घर मेडिटेरेनियन स्टाइल में डिजाइन किया हुआ है जिसमें अटैच्ड गैराज है और घर में आगे और पीछे की तरफ बड़े लॉन हैं। 

एक वेबसाइट के मुताबिक यह घर तगड़ी सुरक्षा वाले इलाके में बना हुआ है और इसके मास्टर बेडरूम में ब्राउन कलर के कारपेट लगे हुए हैं और इसके अटैच्ड बाथरूम में स्टीम शॉवर के साथ स्पा स्टाइल सोकिंग टब है और घर में जिम एरिया अलग से है। उनके घर में गोल्ड वर्क के साथ बड़े झूमर लगे हैं।

(Image Credit: The Blast)

बता दें कि अलग खरीदने के मामले में ब्लैंकेट अपने भाई बहनों में आखिरी नंबर पर हैं। इससे पहले उनकी बड़ी बहन पैरिस ने साल 2017 में 2 मिलियन की कीमत का घर खरीदा था। वहीं उनके बड़े भाई माइकल जैक्सन जूनियर ने कुछ समय पहले इतनी ही कीमत का घर खरीदा था। बता दें कि माइकल जैक्सन के निधन के बाद ब्लैंकेट को उनकी दादी कैथरीन ने उन्हें पाला। वो तीन भाई बहनों में सबसे छोटे हैं। अपने पिता की मौत के समय वो केवल 7 साल के थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर