मार्वल की ब्लेड फिल्म में होंगे ऑस्कर विनर महेर्शाला अली, बन सकते हैं आधे इंसान और आधे वैंपायर

हॉलीवुड
Updated Jul 23, 2019 | 01:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मार्वल स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फाइगी ने सैन डियागो कॉमिक कॉन में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है। हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। साल 1998 में  पहली बार ब्लेड फिल्म आई थी।

Mahershala Ali
Mahershala Ali 
मुख्य बातें
  • ब्लेड फिल्म में दो बार ऑस्कर अवॉर्ड विनर रह चुके एक्टर महेर्शाला अली काम करेंगे। 
  • ब्लेड का कैरेक्टर आधा इंसान है और आधा वैंपायर।
  • मार्वल ने 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली अपनी फिल्मों की घोषणा कर दी है।

मुंबई. मार्वल स्टूडियोज ने फेज 4 के लिए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर दी है। इनमें से कुछ नई सीरीज होगी। वहीं, कुछ पुरानी फिल्मों का सीक्वल होगा। हालांकि, जिस नाम से फैन्स सबसे अधिक सरप्राइज थे वह है ब्लेड फिल्म का। इस फिल्म में दो बार ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर चुके एक्टर महेर्शाला अली काम करेंगे। 

मार्वल स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फाइगी ने सैन डियागो कॉमिक कॉन में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है। हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। केविन फाइगी ने कहा- हम कई साल से नए ब्लेड का इंतजार कर रहे थे। हम इस किरदार को काफी पसंद करते हैं। 
 
केविन के मुताबिक-महेर्शाला हमसे मिलना चाहते थे और जब वह मिलना चाहते हैं तो उनसे मिलना होता है। मुझे लगता है कि वह अपना दूसरा एकेडमी अवॉर्ड लेने के बाद आए थे।  इसके बाद उन्होंने ब्लेड के बारे में बात की और हमने हां कह दी थी। 

 

 

आधा इंसान और आधा वैंपायर है ब्लेड
ब्लेड का कैरेक्टर आधा इंसान है और आधा वैंपायर। इस किरदार को सबसे पहले साल 1973 में एक कॉमिक(दी टॉम्ब ऑफ़ ड्रैकुला) में देखा गया था। ये वैम्पायर से लोगों को बचाता है और बाद में उन वैम्पायर को मार देता है। 

साल 1998 में  पहली बार ब्लेड फिल्म आई थी। इस फिल्म में वीज्ली स्निपेस थे। इसके बाद साल 2002 में  ब्लेड 2  आई थी। वहीं,  ब्लेड : ट्रिनिटी आयी साल 2004 में आई थी। इसके बाद से ही इसका कोई पार्ट नहीं आया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just announced in Hall H at San Diego Comic-Con, Marvel Studios’ BLADE with Mahershala Ali. #SDCC

A post shared by Marvel Studios (@marvelstudios) on

 

ये हैं मार्वल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
सैन डियागो कॉमिक कॉन में मार्वल स्टूडियोज ने 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्मों की घोषणा कर दी है।  साल 2020 में मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्म ब्लैक विडो होगी। ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी। नवंबर 2020 में मार्वल की दूसरी फिल्म Eternals रिलीज होगी।

 

 

फरवरी 2021 में फिल्म  SHANG-CHI AND THE LEGEND OF THE TEN RINGS रिलीज होगी।  मई 2021 में डॉक्टर स्ट्रैंज का दूसरा पार्ट- DOCTOR STRANGE IN THE MULTIVERSE OF MADNESS रिलीज होगा। थॉर का चौथा पार्ट- THOR: LOVE AND THUNDER नवंबर 2021 में रिलीज होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर