पति की हत्या पर इस बिजनेसवुमन ने काटी थी 18 साल की सजा, अब लेडी गागा निभाएंगी किरदार

हॉलीवुड
Updated Nov 02, 2019 | 20:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Lady Gaga Film:हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर लेडी गागा जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म में मॉरिजियो गूची की पूर्व पत्नी पैट्रिजीया रेगियानी का किरदार निभाएंगी।

Lady Gaga
Lady Gaga 

मुख्य बातें

  • लेडी गागा अपनी अपकमिंग फिल्म में मॉरिजियो गूची की पूर्व पत्नी पैट्रिजीया रेगियानी का किरदार निभाएंगी।
  • । रेगियानी को अपने पूर्व पति की हत्या की साजिश रचने की सजा मिली थी।
  • लेडी गागा को अखिरी बार बड़े पर्दे पर पिछले साल फिल्म 'स्टार इज बॉर्न' में देखा गया था।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। लेडी गागा गूची फैशन ब्रांड के संस्थापक गूसियो गूची के पोते की हत्या पर बनी फिल्म में काम करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक राइडले स्कॉट करेंगे।

लेडी गागा अपनी अपकमिंग फिल्म में मॉरिजियो गूची की पूर्व पत्नी पैट्रिजीया रेगियानी का किरदार निभाएंगी। रेगियानी को अपने पूर्व पति की हत्या की साजिश रचने की सजा मिली थी। मॉरिजियो की हत्या 1995 में इटली में उनके ऑफिस के बाहर हुई थी।

मॉरिजियो ने शादी के 12 साल बाद 1985 में उन्हें छोड़ दिया था। मॉरिजिययो ने अपनी पहली वाइफ को इसलिए छोड़ा क्योंकि एक युवा लड़की के साथ रह सकें। 'वेराइटी डॉट कॉम' के अनुसार, ट्रॉयल के दौरान उन्हें ब्लैक विडो का नाम दिया गया था। 

 

 

18 साल बाद आई थी जेल से बाहर 
पैट्रिजीया रेगियानी ने 2016 में 18 साल की सजा काटने के बाद वह जेल से बाहर आईं थी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट रोबर्ट बेंविवेग्ना लिखेंगे। फिल्म साराह गे फोर्डन की किताब 'द हाउस ऑफ गूची : एन सन्सेसनल स्टोरी ऑफ मर्डर, मैडनेस, ग्लैमर एंड ग्रीड' पर आधारित होगी। 

लेडी गागा को अखिरी बार बड़े पर्दे पर पिछले साल फिल्म 'स्टार इज बॉर्न' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा ब्रैडली कूपर थे। इस फिल्म के लिए लेडी गागा  2018 ऑस्कर अवॉर्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी के लिए नोमिनेट हुई थी।

 

 

 

 

वायरल हुआ था वीडियो 
लेडी गागा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो एक कॉन्सर्ट का है। इस कॉन्सर्ट में लेडी गागा स्टेज से गिर गई थीं। ये घटना तब हुई थी जब लेडी गागा अपने एक फैन के साथ डांस कर रही थीं।  

 

 

लेडी गागा ने हाल ही में संस्कृत में ट्वीट किया था। लेडी गागा ने लिखा- 'लोक: समस्त: सुखिनो भवन्तु:'। इसका मतलब होता है संसार में हर कोई हर जगह खुश रहे। इस ट्वीट के बाद भारतीय यूजर्स काफी खुश हो गए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर