किम कार्दशियन-कान्ये वेस्ट के तलाक की आईं खबरें, रैपर का बाइपोलर डिसऑर्डर और अबॉर्शन स्टेटमेंट है वजह?

Kim Kardashian Kanye West Divorce: ताजा जानकारी के मुताबिक किम कार्दशियन पति कान्ये वेस्ट को तलाक देने के बारे में सोच रही हैं...

Kim Kardashian can step out divorce Kanye West stance on First Child abortion
किम क 
मुख्य बातें
  • किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के तलाक की खबरें आ रही हैं।
  • 43 साल के रैपर कान्ये वेस्ट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिकली काफी बातें कर चुके हैं।
  • कान्ये ने बताया कि कार्दशियन और उन्होंने अपने सबसे बड़े बच्चे का अबॉर्शन कराने का सोच लिया था।

अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दशियन और उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वेस्ट ने हाल ही में एक म्यूजिक लेबल के बारे में बात करते हुए आजादी की मांग की थी। अब ताजा जानकारी के मुताबिक किम कार्दशियन पति कान्ये वेस्ट को तलाक देने के बारे में सोच रही हैं। कपल के एक करीबी सूत्र ने पेज सिक्स के हवाले से बताया कि वेस्ट के बाइपोलर डिसऑर्डर होने और उनके गर्भपात वाले बयान के बाद दोनों की शादीशुदा लाइफ में परेशानियां आ गई हैं। 

किम कार्दशियन ने तलाक के लिए पूरी योजना बनाई है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि वो कान्ये वेस्ट के नवीनतम एपिसोड का इंतजार कर रही है। पिछले कुछ महीनों में, 43 साल के रैपर कान्ये वेस्ट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिकली काफी बातें कर चुके हैं। जुलाई में वेस्ट ने एक रैली में कहा था कि उन्होंने और कार्दशियन ने अपने सबसे बड़े बच्चे(बेटी नॉर्थ वेस्ट) का अबॉर्शन कराने का सोच लिया था। 'मैंने अपनी बेटी को लगभग मार डाला था, लेकिन प्लान बी नहीं रहा सिर्फ प्लान ए रहा।'

किम ने किया बचाव लेकिन फिर कान्ये ने दिया बयान
लंबे समय के बाद किम कार्दशियन ने 'जीसस इज किंग' कहते हुए रैपर के अबॉर्शन वाले स्टेटमेंट पर उनका बचाव किया। इतना ही नहीं किम ने कान्ये की मेंटल हेल्थ को लेकर भी बात की। बाद में एक सूत्र ने पेज सिक्स को बताया कि किम, वेस्ट को तलाक नहीं देगी क्योंकि यह उस समय अच्छा लुक नहीं देगा। पेज सिक्स के अनुसार, सितंबर में वेस्ट ने निक कैनन के साथ फिर से गर्भपात के विषय पर बात की। कान्ये ने बताया कि बसे बड़ी उपलब्धि अभी भी मेरी बेटी के गर्भपात के विचार पर रोने के लिए पर्याप्त संवेदनशील होना है। 

वेस्ट ने पिछले हफ्ते फिर से चिंता व्यक्त की जब उन्होंने अपनी बेटी का जिक्र एक ट्वीट में किया। कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया, 'NORTHY मैं वॉर करने जा रहा हूं और अपनी जिंदगी को लाइन के अंत पर रख रहा हूं। अगर मैं खूनी हूं तो तुम कभी मीडिया को खुद को ये नहीं बताने देना कि मैं अच्छा आदमी नहीं था। जब लोग तुमको मेरी लाइफ से बाहर ले जाने की धमकी दें तो, सिर्फ ये जानना मैं तुमसे प्यार करता हूं।' हालांकि अभी तक किम कारदर्शियन और कान्ये वेस्ट में से किसी ने भी तलाक इन खबरों पर कमेंट नहीं किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर