Bikini Pics: भारतीय मूल के बिजनेसमैन की एक्स वाइफ है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, बिकिनी में इंटरनेट पर ढा रही कहर

Elizabeth Hurley bikini photos: एलिजाबेथ हर्ले भारतीय मूल के बिजनेसमैन अरुण नायर की एक्स वाइफ हैं। उनकी ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर शेन वॉर्न के साथ किसिंग फोटोज लीक हुई थी। देखें एलिजाबेथ की बिकिनी फोटोज...

Elizabeth Hurley bikini photos
Elizabeth Hurley bikini photos  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भारत में हुई थी एलियाबेथ हर्ले की शादी
  • 4 साल में ही हो गया था तलाक
  • शेन वॉर्न के साथ किसिंग फोटोज हुई थीं वायरल

एक्ट्रेस और मॉडल एलिजाबेथ हर्ले हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। वे कई साल से हॉलीवुड में एक्टिव हैं। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। एलिजाबेथ को लिज हर्ले के नाम से भी जाना जाता है। इंग्लैंड में जन्मीं एलिजाबेथ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है।

हाल ही में 54 वर्षीय एलिजाबेथ ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वे बेहद हॉट लग रही हैं। इन फोटोज में एलिजाबेथ की फिटनेस भी देखने लायक है। एक बेटे की मां एलिजाबेथ अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

भारतीय मूल के बिजनेसमैन से हुई थी शादी
एलिजाबेथ हर्ले ने साल 2002 के आखिर में उन्होंने इंडियन-ब्रिटिश बिजनेसमैन अरुण नायर का डेट करना शुरू किया। दोनों ने साल 2017 में भारत में राजस्थान के जोधपुर में शादी रचाई। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और 4 साल बाद साल 2011 में एलिजाबेथ और अरुण नायर का तलाक हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

शेन वॉर्न के साथ किस करते हुए फोटो हुई थी वायरल
एलियाबेथ का नाम ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर शेन वॉर्न के साथ जुड़ा। दोनों की लंदन के एक होटल में किस करते हुए फोटोज वायरल हुई थीं। इसका असर दोनों की शादियों पर पड़ा। इसे अफेयर को ही एलिजाबेथ की शादी टूटने का कारण माना जाता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elizabethhurley1) on

शेन वॉर्न से की थी सगाई
अरुण नायर से तलाक के तीन महीने बाद एलिजाबेथ ने शेन वॉर्न से सगाई कर ली थी। लेकिन साल 2013 में हैलो मैगजीन में बताया गया कि ये कपल अलग हो गया है। एलियाबेथ कई बड़ी फिल्मों और शोज में नजर आ चुकी हैं। वे टीन ड्रामा गॉसिप गर्ल में भी दिखी थीं। काफी वक्त से वे फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन टीवी पर वे रेगुलर नजर आ रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर