हॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर स्‍टीवन स्‍पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्‍टार, बनाने शुरू किए सोलो एडल्‍ट वीडियोज

जानेमाने हॉलिवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मकेला ने बतौर करियर पॉर्न स्‍टार बनने का फैसला किया है। मकेला ने यह खुलासा कर पूरे हॉलीवुड में तहलका मचा दिया है।

Steven Spielberg with Daughter Mikaela
Steven Spielberg with Daughter Mikaela 

जाने माने हॉलिवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मकेला ने बतौर करियर पॉर्न स्‍टार बनने का फैसला किया है। मकेला ने यह खुलासा कर पूरे हॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। मकेला ने पॉर्न स्‍टार के रूप में वीडियोज बनाने भी शुरू कर दिए हैं और उनके वीडियो खूब देखे जा रहे हैं। द सन को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मकेला ने बताया कि उन्‍होंने अपनी मर्जी से यह करियर चुना है। 

23 साल की मकेला को फ‍िल्‍ममेकर स्टीवन ने गोद लिया था और वह उनके 7 बच्चों में से एक हैं। मकेला ने अपने इस काम के बारे में अपने पैरेंट्स को जानकारी दे दी है। मकेला ने कहा कि पैरेंट्स उन्‍हें सपोर्ट करेंगे। मकेला कहती हैं कि उनका स्‍वभाव हमेशा से ही सेक्‍शुअल रहा और इसकी वजह से वह परेशान थीं। वह कहती हैं कि उनकी आत्मा को संतुष्टि नहीं मिल रही थी। वह यह भी सोचती थीं कि वह अपने शरीर से पैसे नहीं कमा पा रहीं और क्‍या करें। 

मकेला ने उसके बाद पॉर्न स्‍टार बनने का फैसला किया। मकेला का कहना है कि वह सेक्‍स नहीं करेंगी क्‍योंकि वह 47 साल के अपने मंगेतर को बहुत प्‍यार करती हैं। वह बस सोलो परफॉर्म करेंगी। 

मकेला ने एक वीडियो कॉल के जरिए अपने पैरेंट्स को इस काम के बारे में बताया था। वह पॉर्नहब पर स्टेज नेम 'शुगर स्टार' से पॉर्न वीडियोज पोस्‍ट करती हैं लेकिन पहले सेक्स वर्कर लाइंसेंस न होने की वजह से उन्हें वीडियो हटाने पड़े । 

अगली खबर