दिल्ली की सैर कर रहीं हैं Avengers Endgame की एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली, इस जगह से शेयर की Photos

हॉलीवुड
Updated Jul 29, 2019 | 15:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इवैंजलीन लिली इन दिनों इंडिया के ट्रिप पर हैं। इवैंजलीन लिली ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज पोस्ट की है। देखें एवेंजर्स एंडगेम की एक्ट्रेस की दिल्ली विजिट की Photos...

Evangeline Lilly
Evangeline Lilly 
मुख्य बातें
  • इवैंजलीन लिली दिल्ली ट्रिप में हुमायूं का मकबरा विजिट किया
  • इवैंजलीन लिली कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी लाइफ' में साथ नजर आएंगी।
  • लिली ने 'एन्ट मैन, एंड द वास्प (2018), 'एवेंजर्स एंडगेम (2019) में काम किया।

मुंबई. एंटमैन, एंटमैन एंड वास्प और एवेंजर्स एंडगेम की एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली इन दिनों इंडिया के ट्रिप पर हैं। इवैंजलीन लिली ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज पोस्ट की है। इवैंजलीन ने दिल्ली के कई मकबरों में घूम रही हैं।

इवैंजलीन लिली दिल्ली ट्रिप में हुमायूं का मकबरा विजिट किया है। इसके अलावा वह दिल्ली में उग्रसेन की बावली भी नजर आईं। इन फोटोज पर इवैंजलीन के फैन्स कमेंट कर रहे हैं। कई फैन्स उनसे पूछ रहे है कि उन्हें दिल्ली कैसा लगा। 

इवैंजलीन की फोटोज देख कुछ फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या लोग आपको नहीं पहचान रहे हैं। फोटो के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा- आज सुबह दिल्ली में। फोटो में इवैंजलीन को मकबरे के अंदर घूमत हुए भी देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Earlier today... #delhi #newdelhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#tomb #delhi #new delhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on


इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो इवैंजलीन लिली कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी लाइफ' में साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आइक बैरिनहोल्ट्ज होंगे। वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड स्टैसेन इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। 

फिल्म में लिली एक छोटे से बच्चे की मां का किरदार निभाएंगी, जिसे शक है कि उसके पति का किसी इंस्टाग्राम स्टार के साथ अफेयर है। इसी वजह से हमेशा काम में डूबे रहने वाले अपने पति पर शक करती है। एक के बाद एक गलती के चलते वह एक युवक के करीब चली जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who are you solitary woman? #delhi #newdelhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on

इन फिल्मों में किया है काम
लिली ने मार्वल स्टूडियोज की 'एन्ट मैन (2015) और एंड द वास्प (2018), 'एवेंजर्स एंडगेम (2019) में साइंटिस्ट होप वेन डेम उर्फ वास्प का किदार निभाया है। इसके अलावा वह 'द हॉबिट : द डेसोलेशन ऑफ स्मॉग' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

मार्वल स्टूडियोज की एवेंजर्स एंडगेम सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2.80 बिलियन डॉलर की कमाई की है। वहीं, भारत में एवेंजर्स एंडगेम ने 367 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर