अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना को हुआ था कोरोना, अब खुद किया सेहत से जुड़ा ये खुलासा

हॉलीवुड
भाषा
Updated May 07, 2020 | 17:35 IST

Maddona reveals she was Corona Positive: अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना ने हाल ही में खुलासा किया कि वो कोरोना पॉजिटिव मिली थीं लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और ठीक हैं।

Madonna
Madonna  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना को हुआ था कोरोना वायरस
  • सिंगर ने सोशल मीडिया पर बताया- 7 हफ्ते पहले मिली थी पॉजिटिव
  • मैडोना बोलीं- अब मैं ठीक हूं

मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना ने कहा कि वह 'मैडोना X' के लिए पेरिस में अंतिम चरण की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन अब वह स्वस्थ और ठीक हैं।
06 मई को उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और उनकी सेहत को लेकर आ रही अफवाहों पर विराम लगाया। मालूम हो कि इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर यह दावा किया था कि वह कोरोना वायरस एंटीबॉडीज पॉजिटिव हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna) on

61 साल की मैडोना ने हाल ही में पोस्ट कर लिखा, 'मैं वैसे लोगों के लिए चीजें स्पष्ट कर देना चाहती हूं। जिनका विश्वास वायरस के बारे में जानकारियां हासिल करने से ज्यादा हेडिंग को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने में है। मैं अभी बीमार नहीं हूं। जब आप एंटीबॉडिज के लिए पॉजिटिव पाए जाते हैं तो इसका मतलब है कि आप संक्रमित थे जो कि मैं पहले स्पष्ट कर चुकी हूं कि सात हफ्ते पहले मैं कई अन्य कलाकारों के साथ पेरिस की यात्रा के दौरान संक्रमित थी।' उन्होंने कहा कि लेकिन वे सभी यही सोचते रहे थे कि वह फ्लू से पीड़ित हैं।

मालूम हो कि कोरोना वायरस एंटीबॉडीज पाए जाने के बाद उन्होंने उम्मीद की थी कि उन्हें इस जानलेवा वायरस से कोई परेशानी नहीं होगी। इसके कुछ समय बाद ही पार्टी करते हुए मैडोना की तस्वीरें सामने आईं, ये तस्वीरें  फिल्ममेकर और सिलेब्रिटी फोटोग्राफर स्टीवेन क्लेन की बर्थडे पार्टी की थीं जिनमें वो मस्ती करती दिख रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर