Pati Patni Aur Woh के प्रमोशन पर फैशन का जादू चला रही हैं अनन्‍या पांडे, दिलकश अंदाज से जीत रहीं दिल

फैशन
Updated Dec 02, 2019 | 20:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टाइगर श्रॉफ संग स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली अभिनेत्री अनन्‍या पांडे इन द‍िनों आने वाली फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वह अपने फैशन का जलवा बिखेर रही हैं।

Ananya Pandey in pati patni aur woh.jpg
Ananya Pandey in pati patni aur woh.jpg 

Ananya Pandey at Pati Patni Aur Woh Promotion: टाइगर श्रॉफ संग स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली अभिनेत्री अनन्‍या पांडे इन द‍िनों आने वाली फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेता चंदी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे इस फ‍िल्‍म में अभिनेता कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर संग नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म 6 दिसंबर को र‍िलीज होने वाली है। फ‍िल्‍म के प्रमोशन के इस दौरान अनन्‍या पांडे छाई हुई हैं।

वह इस दौरान खूब अपने फैशन का जलवा बिखेर रही हैं। फैंस उनके लुक, उनके अंदाज और अदाओं पर फ‍िदा हो रहे हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान अनन्‍या पांडे यलो कलर की वन पीस शार्ट ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस  में अनन्‍या बेहद दिलकश नजर आ रही हैं। 

 

 

ऐसी है फ‍िल्‍म की कहानी
फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की तिकड़ी गुदगुदाती नजर आएगी। शादीशुदा होते हुए कार्तिक अपनी नई असिस्टेंट के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। उनकी असिस्टेंट तपस्या का रोल अनन्या पांडे कर रही हैं और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी वेदिका के रोल में नजर आ रही हैं। 
 

 

 

बता दें कि मुदस्‍सर अजीज के न‍िर्देशन में बनी पति पत्‍नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू त्‍यागी का रोल निभा रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी के रोल में हैं। वहीं अनन्‍या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी।

बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसकी सीधी टक्कर आशुतोष गोवारि‍कर की पीरियड फिल्म पानीपत से होने वाली है। पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर