Pink Ball Test देखने पिंक कलर के आउटफ‍िट में पहुंची Nusrat Jahan, मैच देखने आए दर्शकों की थम गई निगाहें

फैशन
Updated Nov 23, 2019 | 09:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन स्‍टेडियम में भारत और बांग्‍लादेश के बीच Pink Ball Test खेला गया। मैच देखने तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां पहुंची तो दर्शकों की निगाहें उन पर थम गईं।

Nusrat Jahan during Pink Ball test
Nusrat Jahan during Pink Ball test 

शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन स्‍टेडियम में भारत और बांग्‍लादेश के बीच Pink Ball Test खेला गया। इस मैच को लेकर पूरे देश में जबरदस्‍त क्रेज देखा गया। बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी, बांग्‍लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली सहित तमाम दिग्‍गज क्रिकेटर कोलकाता पहुंचे थे। लेकिन मैच देखने तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां पहुंची तो दर्शकों की निगाहें उन पर थम गईं। पिंक बॉल टेस्‍ट मैच के दौरान नुसरत भी हल्‍के गुलाबी रंग के टॉप में अपने पति निखिल के साथ यहां पहुंची थीं। 

नुसरत जहां जैसे ही दर्शकदीर्घा में पहुंची तो वहां मैच देखने आए दर्शक मैदान की तरफ देखने की बजाय उन्‍हें ही देखने लगे। नुसरत जहां ने हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन किया। नुसरत की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें नुसरत काफी दिलकश नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें कि नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश नुसरत जहां कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। वह शानदार एक्टिंग के अलावा फैशन के नए प्रयोग करने के ल‍िए भी मशहूर हैं। मुस्लिम होने के बावजूद साड़ी, बिंदी, चूड़ी और मंगलसूत्र पहनने वाली तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। 

नुसरत जहां ने 19 जून को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने फिल्म शोतरू से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर