Donald Trump के साथ बेल्‍ट वाले जंपसूट में भारत पहुंचीं Melania Trump, ये है ड्रेस का भारतीय कनेक्शन

Donald Trump India Visit: डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका के साथ भारत की दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे। यहां पूरे ट्रंप परिवार का स्टाइल देखने लायक था।

Donald Trump Family Style
Donald Trump Family Style  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • मेलानिया और इवांका के साथ भारत पहुंचे डोनाल्ट ट्रंप
  • ब्लैक सूट और येलो टाई में आए नजर
  • मेलानिया के बेल्ट का था भारतीय कनेक्शन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में लैंड किया। उनके इस दौरे में पत्नी फर्स्ट लेडी मोलानिया ट्रंप, इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनेर, अमेरिकी मंत्रालय के सीनियर मेंबर भी हैं। ट्रंप अपने परिवार के साथ स्टाइल में भारत पहुंचे। एयरपोर्ट पर ट्रंप, मेलियाना और इवांका का फर्स्ट लुक देखने लायक था।

यहां डोनाल्ड ट्रंप वाइट शर्ट के साथ एक ब्लैक कलर के सूट में दिखे। उनकी येलो टाई ने हमारा ध्यान खींचा। वहीं मेलानिया की अगर बात करें तो वे यहां Atelier Caito For Herve Pierre के वाइट जंपसूट में दिखीं। 

मेलानिया के आउटफिट का भारतीय कनेक्शन
मेलानिया ने इस वाइट जंपसूट को एक मिड-वेस्ट ग्रीन बेल्ड के साथ एक्सेसराइज किया। उन्होंने भारतीय संस्कृति को सम्मान देते हुए ये बेल्ट पहना। ड‍िजाइनर ने बताया क‍ि उनको इस बेल्‍ट की प्रेरणा 20वीं शताब्‍दी के शुरुआती दौर के भारतीय फैशन से मिली। इसका आइड‍िया उनको भारतीय टेक्सटाइल डॉक्यूमेंट से आया था जो पेर‍िस में उनको एक कलेक्‍टर के पास मिला था। ये बेल्ट हरे सिल्क और गोल्ड मैटेलिक धागे से बना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

वहीं ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप एक फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं। इस कॉर्ल्ड ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके परिवार का स्वागत किया। इसके बाद वे साबरमती आश्रम पहुंचे। पीएम मोदी यहां एक क्रिस्प वाइट कुर्ते पजामे के साथ ब्राउन नेहरु जैकेट में नजर आए। अब ट्रंप अपने परिवार और पीएम मोदी के साथ नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में पहुंचे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर