600 रुपए की साड़ी के साथ महंगा बैग लेकर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स बोले - 'फेक होने की भी लिमिट होती है'

फैशन
Updated Aug 21, 2019 | 18:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कंगना रनौत हाल ही में एयरपोर्ट पर एक 600 रुपए की सिंपल कॉटन साड़ी पहने हुए नजर आईं थीं, लेकिन इसके साथ उन्होंने महंगा बैग कैरी किया था। इसी लेकर यूजर्स कंगना को ट्रोल कर रहे थे।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत एयरपोर्ट पर 600 रुपए की साड़ी में स्पॉट हुई थी
  • इसके साथ उन्होंने लग्जरी ब्रान्ड प्राडा का बैग कैरी किया हुआ था
  • इसी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का साड़ी लव जगजाहिर है। वे कई मौकों पर साड़ी पहने हुए नजर आती हैं। एयरपोर्ट हो या कैजुअल आउटिंग, उनकी कई साड़ी फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में कंगना की एक प्लेन कॉटन साड़ी अपनी कीमत को लेकर काफी चर्चा में थी। इस साड़ी की कीमत सिर्फ 600 रुपए थी। जिसे लेकर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया था।

रंगोली ने इस साड़ी में कंगना की फोटो शेयर करके लिखा, 'जयपुर जाने के दौरान आज कंगना ने कोलकाता से खरीदी हुई 600 रुपए की साड़ी पहनी है। वे ये जानकर बिल्कुल हैरान रह गई कि इतना अच्छा ऑर्गेनिक कॉटन इस कीमत में मिल सकता है। ये बहुत हार्ट ब्रेकिंग है कि लोग इतनी कड़ी मेहनत करते हैं और इसके बदले में वे इतना कमा पाते हैं। इंटरनेशनल ब्रान्ड्स इसे भी उनसे ले जाए, उससे पहले प्लीज इन्हें सपोर्ट करें।'

 

 

रंगोली का ये ट्वीट कई सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतरा और उन्होंने साड़ी के साथ-साथ कंगना के लग्जरी हैंगबैग और ब्लेजर की तरफ इशारा करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल इस फोटो में कंगना ने कॉटन साड़ी के साथ ब्लैक प्राडा बैग और ब्लेजर कैरी किया था, जो काफी महंगा था। बैग की कीमत करीब 2 लाख बताई जा रही है। 600 रुपए की साड़ी के साथ इतने महंगे बैग, ब्लेजर और फुटवेयर के चलते लोग उन्हें फेक और पाखंडी कहकर उनका मजाक उड़ाने लगे। 

 

 

 

 

एक यूजर ने लिखा, '2-3 लाख रुपए का प्राडा बैग, 1-2 लाख रुपए के सनग्लासेज और हील्स और आपका प्रोपागेंडा प्राइसलेस है। फेक होने की भी लिमिट होती है।' वहीं दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, 'लेकिन फिर भी प्राडा बैग कैरी किया है, हैंडबैग्स भी कम कीमत में आते हैं।' वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कंगना, अश्विनी अय्यर तिवारी की फ‍िल्‍म पंगा में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म धाकड़ भी है। कुछ दिन पहले ही इसका फर्स्ट लुक टीजर आउट हुआ था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर