Disha Patani Photo: लॉकडाउन के दौरान दिशा पाटनी को आई मलंग की याद, शेयर की मोनोकिनी में बोल्ड फोटो

फैशन
Updated Apr 28, 2020 | 15:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani in monokini: दिशा पाटनी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है। ये उनकी फिल्म मलंग की थ्रोबैक तस्वीर है, जिसमें वे मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं।

Disha Patani in monokini
Disha Patani in monokini  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दिशा पाटनी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • मलंग की शूटिंग के दौरान की है तस्वीर
  • मोनोकिनी में नजर आ रही हैं दिशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में की जाती है। लॉकडाउन के दौरान वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी नई फोटोज और वीडियोज के साथ-साथ थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कर रही हैं। दिशा को एक्टिंग के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। वे अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी बिकिनी और मोनोकिनी में फ्लॉन्ट करती हैं।

लॉकडाउन के दौरान दिशा को अपनी फिल्म मलंग की याद आ रही है। तभी उन्होंने इसकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वे मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस कलर ब्लॉक मोनोकिनी में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं। इस वाइट और पिंक मोनोकिनी में दिशा का अवतार देखने लायक है। मोनोकिनी में कटआउट डिटेलिंग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#malang

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ये तस्वीर मलंग की शूटिंग की दौरान बीच की है। दिशा ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'मलंग' और एक दिल का इमोजी बनाया। इस दौरान वे सटल मेकअप में दिख रही हैं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। इससे पहले दिशा ने फिल्म बागी 3 में अपने डांस नंबर की BTS वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में डांस प्रेक्टिस करती दिख रही हैं। यहां ब्लैक बिकिनी में दिशा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dishapatani) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फरवरी में दिशा की फिल्म मलंग आई थी। इसके बाद अब वे राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा एक बार फिर सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी। इससे पहले वे फिल्म भारत में एक छोटा-सा किरदार निभाते नजर आ चुकी हैं। राधे इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसक सकती है। हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर