Indian Sports Honours: विराट कोहली की बाहों में नजर आईं अनुष्का शर्मा, स्टाइलिश लुक में की एंट्री

फैशन
दिव्या सिंहल
Updated Sep 27, 2019 | 20:11 IST

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स में पहुंचे। जहां इस पावर कपल का स्टाइलिश लुक नजर आया। आप भी इनका लुक देखकर कपल के दीवाने हो जाएंगे।

Anushka Sharma, Virat Kohli
Anushka Sharma, Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का स्टाइलिश लुक
  • विराट कोहली की फाउंडेशन इस इवेंट को करती है आयोजित
  • इवेंट में सानिया मिर्जा और अर्जुन कपूर भी पहुंचे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पावर कपल्स में से एक हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। अपनी फोटोज को लेकर ये क्यूट कपल हमेशा चर्चा में रहता है। हाल ही में विराट और अनुष्का इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में पहुंचे। जिसे हर साल कोहली की फाउंडेशन आयेजित करवाती है।

यहां विराट और अनुष्का एक स्टाइलिश कपल लग रहे थे। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट के लिए अपने लुक्स की फोटोज शेयर की। इनमें से एक फोटो में वे विराट की बांहों में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anushkasharma) on

यहां विराट वाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोट सूट में डैपर लग रहे थे। वहीं अनुष्का ब्लैक हाई-वेस्टेड पैंट्स के साथ पेस्टल फैदर क्रॉप टॉप में दिखीं। उनकी पैंट के साथ ट्रेल भी अटैच्ड थी। अनुष्का ने अपने लुक को ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। मेकअप की अगर बात करें तो वे न्यूड लिपस्टिक के साथ परफेक्ट विंग्ड लाइनर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anushkasharma) on

इस दौरान अनुष्का ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ लो बन में बांधा हुआ है। उन्होंने अपने लुक को स्ट्रेपी ब्लैक हील्स से पूरा किया। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की और भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

अनुष्का और विराट के अलावा इवेंट में सानिया मिर्जा, अर्जुन कपूर भी पहुंचे। सानिया जहां एक सिल्वर शिमर जंपसूट में ग्लैमरस लग रही हैं, वहीं अर्जुन बो टाई के साथ ब्लैक सूट में डैशिंग नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

आपको बता दें कि विराट कोहली की फाउंडेशन हर साल युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने और उनकी मदद के लिए ये इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स आयोजित करवाती। पहले ये इवेंट फरवरी में होना था, लेकिन उस वक्त इसे स्थगित कर दिया गया था।

अगली खबर