अनन्या पांडे ने अपनी आंखों से चलाया जादू, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत फोटो

फैशन
Updated Jul 23, 2019 | 20:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अनन्या पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

Ananya Panday
Ananya Panday  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो
  • ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जैकेट पहने आईं नजर
  • अपनी तस्वीरों और खूबसूरत अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं अनन्या
  • इस साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में कदम रखा था, अभी उनकी एक ही फिल्म रिलीज हुई है लेकिन वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अपने स्टाइल सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

इस फोटो में अनन्या ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों में हल्का कर्ल देते हुए उन्हें खुला रखा। इसके साथ उन्होंने आई लाइनर लगाया और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया। इस फोटो में अनन्या की आंखें सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, 'winging most things in life (especially my eyeliner)'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ फोटो शेयर की थी। वहीं वो एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और शनाया के साथ भी अपनी एक फोटो शेयर कर चुकी हैं। 

सुहाना खान की जमकर की तारीफ

अनन्या को लेकर कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि उन्होंने अपने कॉलेज एडमिशन को लेकर झूठ बोला है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इन बातों को झूठा बताया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में सुहना की तारीफ की थी और कहा कि इस मुश्किल समय में सुहाना ने मेरी मदद की। सुहाना ने उन्हें सलाह दी कि इन बातों को इग्नोर करो और इनसे खुद को प्रभावित मत होने दो। साथी ही सुहाना ने उनकी तारीफ करते हुए बेहतरीन एक्ट्रेस बताया था। अनन्या ने कहा था कि उन्होंने सुहाना के पिता शाहरुख खान से बहुत कुछ सीखा है और सुहाना से भी उन्होंने कई टिप्स लिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब अनन्या एक्टर कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति- पत्नी और वो में दिखाई देंगी।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर