Alia Bhatt Bag Cost: आलिया भट्ट ने कैरी किया इतना महंगा बैग, कीमत जानकार हैरान रह जाएंगे आप

Alia Bhatt Red Backpack Price: आलिया भट्ट जब न्यूयॉर्क गई थीं, तब उन्होंने एक रेड बैकपैक कैरी किया था। इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Alia Bhatt Red Backpack Price
Alia Bhatt Red Backpack Price  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट ने स्टाइल में कैरी किया रेड बैकपैक
  • ये बैग फेमस ब्रान्ड Balenciaga का था
  • इसकी कीमत जानकर आप भी चौंक जाएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनका जबरदस्त फैशन सेंस देखने लायक था। सिर्फ फिल्म ही नहीं, रियल लाइफ में भी आलिया फैशन क्वीन हैं। रेड कार्पेट से लेकर कैजुअल कूल स्टाइल तक, आलिया हर लुक में शानदार लगती हैं। सिर्फ आउटफिट ही नहीं, आलिया के बैग्स भी काफी चर्चा में रहते हैं।

आलिया जब रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क गई थीं, तो वे वहां कैजुअल लुक में दिखीं। उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थीं। इस फोटो में आलिया न्यूयॉर्क की सड़कों पर वाइट टी-शर्ट और ब्लैक एथलिजर पैंट्स में नजर आ रही हैं। जिसमें पर वाइट स्ट्राइप्ड डिटेलिंग है। उन्होंने अपने लुक को वाइट स्नीकर्स से पूरा किया था। इस दौरान आलिया के रेड बैकपैक ने हमारा ध्यान खींचा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

इस कूल से दिखने वाले बैग की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये बैग फेमस ब्रान्ड Balenciaga का है। जिसकी कीमत 1,050 डॉलर यानी करीब 72,487 रूपए है। ये बैग कैरी करने में कंफर्टेबल है और इसमें सामान रखने के लिए काफी जगह भी है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आलिया के पास फिलहाल एक के बाद एक कई फिल्में हैं। वे संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की RRR, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र, आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 में नजर आने वाली हैं। ब्रह्मास्त्र इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब तक इसका वीएफएक्स का काम पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म तय डेट पर रिलीज हो पाती है या दर्शकों को और इंतजार करना पड़ेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर