आख‍िर छलक ही गया बॉलीवुड को लेकर Shilpa Shetty का दर्द, बताया इंडस्‍ट्री में क्‍यों नहीं म‍िल रहा था काम

शिल्पा शेट्टी ने धर्मेश दर्शन की फिल्म धड़कन को बताया अपने करियर का गेम चेंजर। साथ ही बताया क‍ि क्‍यों इमेज की वजह से उनको इंडस्‍ट्री में मौके ही नहीं म‍िले।

Shilpa Shetty reveals when she was not getting work in bollywood as she was typecast
Shilpa Shetty on her struggles 

क्या शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड से किया गया था टाइकास्ट? जी हां यह सवाल उनके फैंस के बीच लगातार सुर्खियो में रहता  है और अब शिल्पा शेट्टी ने भी कुबूल किया है कि 90 का दशक उनके लिए ग्रेट नहीं रहा है। वह बॉलीवुड में टाइकास्ट हो गई थी। आपको बतादें शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। 1993 में बाजीगर फिल्म में शाहरुख खान के साथ फिल्म डेब्यू की शुरुआत करने के बाद साल 2000 तक उन्हें साइड रोल से ही काम चलाना पड़ा। लेकिन धर्मेश दर्शन की फिल्म धड़कन ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। उसके बाद वह एक से बढ़कर एक बॉलीवुड सुपरहिट फिल्मों में नजर आने लगी। वहीं अब यह देखना होगा कि जल्द ही रिलीज होने वाली अपनी फिल्म हंगामा और निकम्मा से शिल्पा क्या कमाल दिखाने वाली हैं और दर्शकों के दिलों में एक बार फिर कैसे धमाल मचाने वाली हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर