टीवी अभिनेत्री श्रावणी ने किया सुसाइड, परिवार ने दर्ज कराया हैरेसमेंट केस, अरोपी को कड़ी सजा देने की मांग

Telugu TV Actress sravani Suicide: अभिनेत्री के भाई की मांग है कि अपराधी को कड़ी सजा दी जाए। श्रावणी पिछले आठ वर्षों से तेलुगु टीवी शोज में काम कर रही थीं...

Telugu actress TV show Manasu Mamatha Star Sravani Commits suicide
अभिनेत्री श्रावणी। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री श्रावणी का निधन हो गया है।
  • टीवी शो मनसु ममता स्टार श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है।
  • एक्ट्रेस की मौत का कारण अभी अज्ञात है।

तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्रावणी(Telugu TV actress Sravani) का निधन हो गया है। टीवी शो मनसु ममता(Manasu Mamata) में नजर आ रहीं अभिनेत्री श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस के तहत मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहने वाली श्रावणी की रात 9-10 बजे के बीच आत्महत्या की।

अभिनेत्री श्रावणी की फैमिली ने लगाए ये आरोप
एक रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के सदस्यों का आरोप है कि अभिनेत्री श्रावणी ने देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न के परिणामस्वरूप अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया। कहा जाता है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया और इसी वजह से आक्रोश में एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली।

अभिनेत्री के भाई की मांग, अपराधी को मिले कड़ी सजा
श्रावणी के परिवार के सदस्यों ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या मामने की जांच कर रही है। अभिनेत्री के भाई की मांग है कि अपराधी को कड़ी सजा दी जाए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया।

इन टीवी शोज का हिस्सा रहीं श्रावणी
श्रावणी पिछले आठ वर्षों से तेलुगु धारावाहिकों में अभिनय कर रही थीं। उन्होंने 'मौन रागम' और 'मनसु ममता' जैसे कई धारावाहिकों में काम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर