'Sonu Sood सर आप शादी करवा देंगे क्या?' मिला मजेदार जवाब- 'क्यों नहीं-मंत्र भी पढ़ दूंगा लेकिन...'

अभिनेता सोनू सूद ने शादी कराने के लिए पूछ रहे एक यूजर को दिलचस्प जवाब दिया है। अभिनेता कोरोना लॉकडाउन के समय से ही जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं।

Sonu Sood
सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जरूरतमंदों के लिए सोनू सूद लगातार बढ़ा रहे मदद का हाथ
  • कुछ यूजर कर रहे हैं मदद की अजीब फरमाइशें
  • शादी कराने के लिए पूछ रहे शख्स को दिया मजेदार जवाब

मुंबई: सोनू सूद को हर दिन देश भर के लोगों से उनके मेडिकल बिल, शिक्षा की फीस, उनके घर का किराया, कई अन्य चीजों में मदद के सैकड़ों मैसेज मिलते हैं। अभिनेता, अक्सर बहुत सारे लोगों की मदद के लिए अब भी लगातार आगे आते रहते हैं और यह सिलसिला उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था जो अब तक चल रहा है। हालांकि कभी-कभी इंटरनेट यूजर्स बेहद अजीब और अटपटी फरमाइशें लेकर आ जाते हैं।

सोमवार को, एक फैन ने सोनू सूद से पूछा कि क्या वह उसकी शादी करा देंगे? यूजर ने ट्वीट में अभिनेता को टैग करते हुए लिखा, 'सर आप शादी करवा देंगे क्या?। इसका बेतुके सवाल का सोनू सूद ने दिलचस्प जवाब दिया, 'क्यों नहीं .. शादि के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा। बस लड़की ढूंढने का कष्ट आप कर लें।'

Sonu Sood reply man asking for his marriage


वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब अभिनेता को अजीब और हैरान करने वाली मदद के लिए मैसेज मिले हों। इससे पहले, सोनू को लोगों ने उन्हें कार खरीदने, मालदीव की अपनी यात्रा कराने, उन्हें तलाक दिलाने और अन्य कई चीजों के लिए मैसेज कर चुके हैं।

सोनू सर मुझे मालदीव जाना है...
एक यूजर ने पूछा था, 'सर, मुझे मालदीव जाना है, पहुंचा दो ना।' अभिनेता ने भी हिंदी में मजेदार अंदाज में पूछ लिया, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई?'

कार की चाहत रखने वाले को एक्टर का जवाब:
इससे पहले, उन्हें एक कार खरीदने के लिए भी अनुरोध मिला था, जिसके लिए अभिनेता ने जवाब दिया था, 'खुद से ड्राइव क्यों करना? मैं कर दूंगा। कृपया आप मुझे बताइए कि आप कौन सी कार पसंद करेंगे और एसी में कितना तापमान रखना चाहेंगे?'

कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद करने के बाद सोनू को पिछले साल कई लोगों द्वारा असल हीरो बताया गया था। अपने काम के लिए, सोनू को संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) द्वारा प्रतिष्ठित एसडीजी विशेष मानवतावादी कार्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर