Sonu Sood: 'किसी बच्चे की ऑनलाइन क्लास ना छूटे, फोन भेज रहा हूं'- सोनू सूद ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ

लॉकडाउन के समय से ही जरूरतमंदों की मदद करके लोगों के दिलों पर छा जाने वाले सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने ऑनलाइन क्लास नहीं कर पा रहे लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया।

Sonu Sood
सोनू सूद 

मुख्य बातें

  • जरूरतमंदों के लिए सोनू सूद की ओर से मदद का दौर जारी
  • इस बार पढ़ाई के लिए बच्चों की मदद का दिया भरोसा
  • मजदूर परिवार के लाल, नहीं कर पा रहे थे क्लास

मुंबई: सोनू सूद की ओर से मानवीय कामों के लिए जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाने का दौर जारी है, अभिनेता लगातार उन लोगों के लिए कर रहे हैं जो COVID-19 महामारी से प्रमुख रूप से प्रभावित हुए हैं। एक कदम आगे बढ़ाते हुए, अतीत में अभिनेता ने कई छात्रों को वित्तीय सहायता देकर उनके शिक्षा में मदद करने में मदद की है और अब एक संघ को मोबाइल फोन देने का वादा किया है, जिससे छात्रों को ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने में मदद मिलेगी।

यह तब हुआ जब अभिनेता ने 'हैबिटैट एंड लाइवलीहुड' के ट्वीट पर अभिनेता ने लोगों को अपने बच्चों के लिए मोबाइल फोन के साथ मदद करने का अनुरोध करते देखा और अभिनेता ने उनके ट्वीट का जवाब देकर उन्हें आश्वस्त किया। हैबिटेट और लाइवलीहुड के ट्वीट में अभिनेता को टैग करते हुए लिखा था, 'पूजा, केक्षा, आफिया दैनिक मजदूरी करने वाले बच्चे हैं। वे ऑनलाइन कक्षाओं में शामिल नहीं हो पाए हैं। इन बच्चों के साथ काम करने वाले HALWA और GBGB आपको अपनी शिक्षा जारी रखने के लिए मोबाइल फोन प्रदान करने की अपील करना चाहेंगे।'

सोनू सूद ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'कोई भी छात्र शिक्षा से वंचित नहीं रहना चाहिए... सभी के लिए फोन भेज रहा हूं।'

हमेशा की तरह एक बार फिर अभिनेता का कमेंट बॉक्स फैंस और आम लोगों की तारीफ भरी प्रतिक्रियाओं से भरा नजर आया और सबने उनकी सराहना की।

कुछ समय पहले अभिनेता ने अपने नाम पर हो रहे घोटालों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'यह बहुत दुख की बात है कि इन नकली लोग मेहनत की कमाई हड़पकर निर्दोष लोगों को धोखा देते हैं। एक जरूरतमंद व्यक्ति जो सर्जरी के लिए मदद की तलाश में है या अपने बच्चे की स्कूल फीस का भुगतान करता है ... कोई भी उन्हें कैसे धोखा दे सकता है? ये संकटग्रस्त ऐसी जगह की तलाश में रहते हैं, जहां उन्हें आर्थिक मदद मिल सकती हो। जरूरतमंद लोगों का फायदा उठाने वाले घोटालेबाजों को माफ नहीं किया जा सकता हैं।'

बातचीत के दौरान, उन्होंने सभी को यह आश्वासन भी दिया कि जब वे किसी जरूरतमंद की मदद करते हैं तो उनका संगठन एक भी पैसा नहीं वसूलता और रजिस्ट्रेशन फीस का झांसा देकर पैसे लेने वालों से लोगों को सावधान रहने की सलाह दी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर