दिग्गज अभिनेता Ravi Patwardhan का हुआ निधन, अनिल कपूर से सैफ अली खान-शाहरुख खान तक के साथ किया काम

Bollywood Actor Ravi Patwardhan Death: साल 2020 ने फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों को हमने छीन लिया। अब दिग्गज अभिनेता रवि पटवर्धन का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है...

bollywood Actor Ravi Patwardhan dies at age of 84
रवि पटवर्धन। 

मुख्य बातें

  • भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है।
  • दिग्गज अभिनेता रवि पटवर्धन का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है।
  • अंकुश अभिनेता रवि पटवर्धन का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है। दिग्गज अभिनेता रवि पटवर्धन का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है। साल 2020 ने फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों को हमने छीन लिया। अब मराठी अभिनेता के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से इंडस्ट्री को सदमा लगा है। 

अंकुश अभिनेता रवि पटवर्धन का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। उन्होंने आज सुबह (रविवार, 06 2020) अपने ठाणे स्थित घर पर अंतिम सांस ली। रवि पटवर्धन ने न केवल फिल्मों में बल्कि कई नाटकों में भी अभिनय किया था। मराठी फिल्मों जैसे महानायक वसंत तू, चित्रफिट 3.0 मेगापिक्सल, बिन कामचा नवरा जैसी कई फिल्मों में रवि पटवर्धन ने यादगार भूमिकाएं निभाईं।

अनिल कपूर से शाहरुख खान तक के साथ किया काम
हिंदी फिल्मों की बात करें तो रवि पटवर्धन ने फिल्म तेजाब में अनिल कपूर के साथ काम किया है। वहीं राजू बन गया जेंटलमैन में शाहरुख खान और हमसे बढ़कर कौन में सैफ अली खान के साथ भी रवि पटवर्धन ने काम किया था। रवि पटवर्धन के मूंछों वाले लुक के कारण अक्सर उन्हें पुलिस कमिश्नर और जज जैसे रोल मिला करते थे। कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि रवि पटवर्धन ने फिल्मों और नाटकों में एक्टिंग के साथ-साथ भारतीय रिजर्व बैंक में काम किया है। 

आखिरी बार इस शो में नजर आए रवि पटवर्धन
अनुभवी अभिनेता को आखिरी बार लोकप्रिय मराठी शो अगाबाई ससुबाई में अभिनेता आशुतोष पाटकी के साथ देखा गया था। शो की शूटिंग COVID-19 महामारी के कारण रुक गई थी। जब शूटिंग फिर से शुरू हुई, तो कोरोना नियमों के कारण रवि इसमें शामिल नहीं हो पाए। 65 वर्ष से अधिक आयु होने की वजह से उन्हें सेट पर जाने की अनुमति नहीं थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर