Ramayan cast Networth: राम बने अरुण गोविल के पास कितनी संपत्ति? जानिए रामायण स्टार कास्ट की नेटवर्थ

Arun Govil and Ramayan cast Net Worth: अभिनेता अरुण गोविल रामायण में राम का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। यहां जानिए उनकी और रामायण के अन्य कलाकार दीपिका चिलखिया और सुनील लहरी की नेटवर्थ।

Arun Govil Net Worth and Salary, अरुण गोविल की नेटवर्थ
अरुण गोविल की नेटवर्थ 

मुख्य बातें

  • रामायण में अरुण गोविल ने निभाया था भगवान राम का रोल
  • सीता और लक्ष्मण के रूप में नजर आए थे दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी
  • एक नजर रामायण स्टारकास्ट की नेटवर्थ और कमाई पर

मुंबई: लॉकडाउन वो समय सभी को याद है जब डीडी नेशनल चैनल पर रामानंद सागर की रामायण के पुन: प्रसारण ने धूम मचा दी थी। पुराने समय की तरह एक बार फिर रामायण की स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर छा गई। शो ने रिकॉर्ड तोड़ दर्शकों की संख्या हासिल की और डीडी के सुनहरे दिनों को कुछ समय के लिए ही सही, वापस ला दिया था। रामायण के कलाकारों को दर्शकों का अपार प्यार मिला और वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए।

इस बीच राम, सीता और लक्ष्मण जैसे प्रमुख पात्रों को लेकर कई तरह के सवाल भी फैंस के मन में आए और इनमें से एक यह भी कि स्टारकास्ट के पास मौजूदा समय में कितनी संपत्ति है और वह कितना कमाते हैं। संक्षेप में एक नजर डालते हैं राम के रूप में अरुण गोविल, सीता बनीं दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण बने सुनील लहरी की नेटवर्थ पर।

अरुण गोविल की नेटवर्थ (कुल संपत्ति)
रामानंद सागर की रामायण में दिखाई देने के बाद अरुण गोविल को प्रसिद्धि मिली थी। लेकिन राम के चरित्र को चित्रित करने से पहले, अभिनेता को कई बॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में देखा गया था। रामायण के बाद भी, उन्हें विक्रम और बेताल जैसे विभिन्न शो और भगवान राम पर एक फीचर शो में देखा गया था।

विभिन्न मीडिया पोर्टलों के अनुसार, अभिनेता की कुल संपत्ति लगभग $ 5 मिलियन है, जो कि ₹38 करोड़ से अधिक होती है। आगे निवल संपत्ति में पर्याप्त वृद्धि देखने की उम्मीद है। हाल ही में अरुण गोविल कुछ टीवी विज्ञापनों में भी नजर आए थे।

Ramayan cast networth

दीपिका चिखलिया की नेटवर्थ:
रामायण शो में दीपिका चिखलिया ने देवी सीता की भूमिका निभाई थी और इस रोल के लिए बहुत लोकप्रियता मिलने के बाद वह छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं। दीपिका कई अन्य शो और फिल्मों में देखी जा चुकी हैं। वह एक सक्रिय राजनीतिज्ञ भी रही हैं और एक बार सांसद भी थीं। विभिन्न मीडिया पोर्टलों के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग $ 5 मिलियन है, जो कि ₹38 करोड़ से थोड़ा अधिक है।

सुनील लहरी की नेटवर्थ:
रामायण टीवी शो में राम के भाई लक्ष्मण की भूमिका निभाने के बाद सुनील लहरी सभी के पसंदीदा कलाकारों में से एक बने थे। रामायण के अलावा, अभिनेता ने कई अन्य शो में काम किया है। मीडिया पोर्टल्स के अनुसार, अभिनेता की कुल संपत्ति लगभग $7 मिलियन है, जो लगभग ₹38 करोड़ है। सुनील लहरी अभिनय के बाद बिजनेस से भी जुड़ गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर