[VIDEO] सब्जी वाले से राखी सावंत का दिलचस्प मोल भाव, मास्क ना पहनने वालों से बोलीं- 'जूली मूली से मारेगी'

ड्रामा क्वीन कहलाने वाली राखी सावंत पर अलग अंदाज दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में बिग बॉस 14 प्रतियोगी का फल और सब्जी खरीदते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

Rakhi Sawant
राखी सावंत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आम के लिए फल वाले से राखी सावंत का अनोखा मोलभाव
  • मीडिया वालों से बोलीं- 'मास्क ना लगाने वालों को जूली मूली से मारेगी'
  • सब्जी की दुकान से एक्ट्रेस के दो वीडियो हुए वायरल

मुंबई: बिग बॉस 14 की जूली आपको याद है? जब राखी सावंत ने रियलिटी शो में ड्रामा करते हुए ऐसी एक्टिंग की थी कि उनमें किसी जूली नाम की लड़की की आत्मा आ गई है। अब उसी जूली का जिक्र दोबारा हुआ है लेकिन इस बार बिग बॉस में नहीं बल्कि सड़क पर सब्जी खरीदने के दौरान। बिग बॉस फेम राखी सावंत हाल ही में अपने घर के लिए किराने का सामान और सब्जी खरीदने के लिए मंडी में नजर आईं। जैसे ही वह वेंडर की दुकान पर पहुंची, मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया और उसकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगे।

वायरल वीडियो में, राखी अपने हाथ में सफेद मूली लेकर कह रही हैं, 'जो मास्क नहीं पहनेगा, उसे जूली मूली से मारेगी।' यह छोटी सी क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस एक बार फिर राखी के ड्रामा क्वीन अवतार को एन्जॉय कर रहे हैं।

सब्जी मंडी से ही एक अन्य वीडियो में राखी को सब्जी विक्रेता के साथ आम के लिए सौदेबाजी और मोल भाव करते देखा जा सकता है। विक्रेता ने अभिनेत्री को आम के एक डिब्बे के लिए 800 रुपए की कीमत बताई जबकि राखी अजीब तर्क देते हुए 400 रुपए में आम देने की मांग करती नजर आईं।

बिग बॉस 14 में घर के अंदर फैंस का राखी ने भरपूर मनोरंजन किया था। BB14 के प्रशंसक और सलमान खान अक्सर बिग बॉस के इतिहास में राखी को सबसे बड़ी एंटरटेनर का तमगा देते नजर आ चुके हैं।

अंतिम 4 में पहुंची राखी सावंत ने मनी बैग के बदले बिग बॉस छोड़ने का फैसला किया था। वह अपनी जीत के बारे में आश्वस्त नहीं थीं, उन्होंने 14 लाख रुपए लेने और बिग बॉस विजेता की दौड़ से बाहर जाने का विकल्प चुना।

रियलिटी शो के दौरान ही सलमान ने यह खुलासा किया था राखी परिवार में बड़ी परेशानी से गुजर रही हैं और उनकी मां की तबियत बहुत खराब है। राखी सावंत बिग बॉस के बाद अगली बार तवायफ 'बाज़ार-ए-हुस्न' नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर