शादीशुदा आद‍ित्‍य पंचोली को द‍िल दे बैठी थीं पूजा बेदी, नौकरानी के एक आरोप के बाद हुआ था ब्रेकअप

आदित्य पंचोली और पूजा बेदी की अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। आदित्य और पूजा अच्छे दोस्त थे। जब 15 साल की नौकरानी ने आदित्य पर आरोप लगाए तो इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

pooja bedi aditya pancholi love story
pooja bedi aditya pancholi love story  

मुख्य बातें

  • सूरज पंचोली से जरीना बहाव से शादी की
  • जरीना से शादी के बाद पूजा बेदी और सूरज पंचोली के अफेयर की खबरें आने लगीं
  • आदित्य पंचोली घर छोड़कर भी गए लेकिन जरीना ने उन्हें वापस अपना लिया

फेमस मॉडल और एक्टर पूजा बेदी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी है। आमिर खान के साथ 'जो जीता वही सिकंदर' से पूजा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन पूजा के करियर को पंख नहीं लग सके। हालांकि पूजा अपने अफेयर की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रही। जरीना वहाब से शादी करने बाद आदित्य पंचोली और पूजा बेदी के बीच अफेयर होने की खबर आने लगी थी।

आदित्य पंचोली ने जरीना बहाव से की शादी
साल 1986 में आदित्य फिल्म 'कलंक का टीका' के वक्त एक्ट्रेस जरीना बहाव से मिले और इसी फिल्म के सेट पर दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। उसी साल आदित्य पंचोली और जरीना वहाब ने शादी कर ली। हालांकि जरीना की मां इस शादी से खुश नहीं थी, लेकिन जरीना आदित्य से बेहद प्याद करती थी। आदित्य और जरीना के दो बच्चे सूरज पंचोली और सना पंचोली हैं।

फिर पूजा बेदी से अफेयर को लेकर सुर्खियां
शादी के बाद जरीना और आदित्य पंचोली के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं। आदित्य और पूजा अच्छे दोस्त थे। जरीना बहाव से शादी के बाद जब आदित्य की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी शुरू हुई तो इसी बीच पूजा और आदित्य की नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

दोनों के बीच ब्रेक के बीच ये बनी थी वजह
सूत्रों के मुताबिक डेटिंग की खबरों के बीच पूजा बेदी की नौकरानी ने आदित्य पर आरोप लगाया कि पूजा को फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर आदित्य, पूजा का शारीरिक शोषण करते हैं। इस खबर के बाद आदित्य और पूजा ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

पूजा बेदी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बताया था, आदित्य मुझसे बचने लगे। उन्होंने मुझसे बात करना बंद कर दिया और खुद को अलग कर लिया। मैंने उन्हें कई बार समझाने की कोशिश की।

मैं अपनी ज‍िंदगी में आगे बढ़ गई: पूजा बेदी
अलग होने के बाद पूजा बेदी काफी परेशान थीं। हालांकि, उन्होंने खुद को समझाया और आगे बढ़ीं। पूजा बेदी ने कहा था कि एक असफल रिलेशनशिप की वजह से वह अपनी ज‍िंदगी खत्म नहीं कर सकती थीं। उनके अलावा भी कई लोग हैं जो मुझसे प्यार करते हैं। वो खुश हैं और मैं यही उम्मीद करती हूं कि आदित्य जहां भी रहें खुश रहें।

जरीना के पास वापिस जाना चाहते थे आदित्य: पूजा बेदी
आदित्य पंचोली से अलग होने के बाद पूजा बेदी का इस बात का अंदेशा जताया था वह शायद वापिस अपनी पहली जरीना बहाव के पास वापिस जाना चाहते थे। पूजा ने कहा था कि शायद इसी लिए आदित्य मुझसे अलग हो गए कि वह जरीना के पास वापिस जाना चाहते थे। पूजा ने ये भी कहा था कि वह अपनी बेटी सना के लिए ही वापिस आएंगे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर