Kirron Kher Facts: अनुपम खेर से दोगुनी है किरण खेर की प्रॉपर्टी, ऐसा है कार कलेक्शन

Kirron Kher Birthday: किरण खेर 14 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। किरण खेर एक्ट्रेस के अलावा सांसद भी हैं। जानिए किरण खेर की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Kirron Kher, Anupam Kher
Kirron Kher, Anupam Kher 

मुख्य बातें

  • किरण खेर आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • किरण खेर ने साल 1985 में अनुपम खेर से शादी की थी।
  • किरण खेर के पास 30.88 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

मुंबई. एक्ट्रेस, सांसद और अनुपम खेर की वाइफ किरण खेर आज (14 जून) अपना बर्थडे मना रही हैं। किरण खेर ने  अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में पंजाबी फिल्म 'असर प्यार दा'  में नजर आईं थीं। साल 1996 में अमरीश पुरी के साथ 'सरदारी बेगम' में काम किया, जो काफी चर्चित भी रही।

किरण खेर ने फिल्मों के अलावा टीवी  सीरियल में भी काम किया है। किरण साल 1988 के टीवी शो 'इसी बहाने', 1999 के 'गुब्बारे' और 2004 के 'प्रतिमा' सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

किरण खेर ने साल 1985 में अनुपम खेर से शादी की थी। ये दोनों की ही दूसरी शादी थी। अनुपम खेर ने पहली शादी मधुमालती से शादी की थी। वहीं, किरण खेर ने गौतम से पहली शादी की थी। उनका एक बच्चा सिकंदर खेर भी था। हालांकि, वह अपनी पहली शादी से खुश नहीं थीं।

Anupam Kher's Birthday Wish For Wife Kirron Kher Is All Sorts Of Goals

पति से ज्यादा अमीर हैं किरण खेर 
किरण खेर साल 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ से सांसद चुनी गई। चुनाव एफिडेविट के मुताबिक किरण खेर के पास 30.88 करोड़ रुपए की संपत्ति है।  किरण के पास 16.97 करोड़ की चल और 13.91 करोड़ की अचल संपत्ति है।

किरण खेर अपने पति अनुपम खेर से ज्यादा अमीर हैं।  एफिडेविट के मुताबिक अनुपम खेर की संपत्ति कुल 16.61 करोड़ रुपए है। किरण खेर के पास 61.08 लाख रुपए की मर्सीडिज बेंज कार है। वहीं, उनके पास 4.64 करोड़ रुपए की गोल्ड ज्वेलेरी भी है।

Anupam Kher shares wedding pic to wish wife Kirron Kher on anniversary,  says 'loved the lived quality of our lives together' | Bollywood -  Hindustan Times

नहीं है अनुपम खेर-किरण खेर की औलाद
अनुपम खेर और किरण खेर की अपनी कोई औलाद नहीं हैं। हालांकि, दोनों ने सिकंदर खेर को अपना नाम दिया है। अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'हमने कई बार कोशिश की, लेकिन किरण कभी कंसीव नहीं कर पाई। हमने मेडिकल हेल्प भी ली लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ।'

किरण खेर इन दिनों ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं। अनुपम खेर ने ने ट्वीट कर बताया कि किरण को  मल्टीपल मायलोमा, जो कि एक तरह का कैंसर है, से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है। हाल ही में किरण खेर ने  कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर