मोहब्बतें एक्ट्रेस Kim Sharma को मिला नया प्यार, गोवा में Leander Paes के साथ मना रही हैं छुट्टियां

Kim Sharma and Leander Paes: एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों पूर्व भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं। लिएंडर और किम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Kim Sharma, Leander Paes
Kim Sharma, Leander Paes 

मुख्य बातें

  • किम शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं।
  • किम शर्मा गोवा में लिएंडर पेस के साथ हैं।
  • लिएंडर पेस और किम शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. फिल्मी जगत और स्पोर्ट्स जगत के बीच अफेयर कोई नई बात नहीं है। अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है किम शर्मा की। युवराज सिंह के बाद अब मोहब्बतें की एक्ट्रेस पूर्व भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। लिएंडर पेस और किम शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां बिता रहे हैं। 

गोवा के एक रेस्टोरें ने लिएंडर पेस और किम शर्मा की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। फोटो में दोनों बेहद रोमेंटिक और कोजी होते हुए पोज दे रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। फोटो के साथ रेस्टोरेंट ने लिखा, 'समुद्र तट पर पुसादा में चाय-बिस्किट किम-लिएंडर पेस की मेजबानी करते हुए।' ये पहला मौका नहीं है जब किम शर्मा और लिएंडर पेस को साथ स्पॉट किया गया है। 

इन एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट 
ये पहला मौका नहीं है जब लिएंडर पेस का नाम किसी एक्ट्रेस से नहीं जुड़ा है। लिएंडर पेस इससे पहले महिमा चौधरी को डेट कर चुके हैं। इसके अलावा लिएंडर पेस इसके अलावा संजय दत्त की दूसरी वाइफ रिया पिल्लई को भी डेट कर चुके हैं। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की एक बेटी भी हैं। साल 2014 में रिया ने लिएंडर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।   

Leander Paes-Rhea Pillai spend time together in London | Hindi Movie News -  Times of India

युवराज सिंह को डेट कर चुकी हैं किम शर्मा 
किम शर्मा की बात करें तो वह इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज की मम्मी को किम पसंद नहीं थीं। 

किम शर्मा ने इसके बाद साल 2010 में अली पुजानी से शादी की थी। साल 2016 में किम शर्मा अली पुजानी से अलग हो गई थीं। किम शर्मा ने केन्या स्थित अपना घर छोड़ दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर