Kim Kardashian Divorce: इस वजह से चौथे पति से अलग हो रही हैं किम कर्दाशियन, तलाक के पेपर्स से हुआ खुलासा

Kim Kardashian Divorce: हॉलीवुड के पॉपुलर कपल किम कर्दाशियन और कान्ये वेस्ट जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। किम ने कोर्ट में अर्जी दायर कर दी है। जानिए क्या है तलाक की वजह...

Kim Kardashian, Kanye West
Kim Kardashian, Kanye West 

मुख्य बातें

  • किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले रही हैं।
  • किम ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।
  • तलाक की अर्जी में उन्होंने अलग होने का असली कारण बताया है।

मुंबई. सुपर मॉडल किम कर्दाशियन अपने तीसरे पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं। किम और कान्ये पिछले काफी वक्त से अलग रह रहे हैं। अब इस सेलिब्रिटी कपल के अलग होने की असली वजह सामने आई है। 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक किम कर्दाशियन ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। किम ने तलाक की वजह 'आपसी मतभेद' बताया है। किम ने चारों बच्चों की कस्टडी मांगी हैं।

तलाक की अर्जी के मुताबिक किम ने कान्ये को रिस्पॉन्डेंट बनाया है। कान्ये तलाक के सभी प्रोसेस में काफी सहयोग कर रहे हैं। अदालत ने तलाक के लिए कोई तारीख अभी तय नहीं की है। 

इस वकील को किया हायर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम कर्दाशियन ने तलाक लेने के लिए लॉस एंजिल्स की नामी वकील लॉरा वासर को नियुक्त किया है। खबरों के मुताबिक किम पिछले काफी वक्त से लॉस एंजेलिस में अपने चारों बच्चों के साथ रह रही हैं। 

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया किम कर्दाशियन वकील बना चाहती हैं। इसके लिए वह बार एग्जाम देने वाली हैं। किम इसके लिए काफी सीरियस है। वह जेल सुधार करना चाहती हैं। वह अपना एक स्पेस चाहती हैं। 


होगा चौथा तलाक 
किम कर्दाशियनऔर कान्ये वेस्ट यदि तलाक लेते हैं तो ये  40 साल की एक्ट्रेस का तीसरा तलाक होगा। इससे पहले वह अपने दोनों पति डेमन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज से तलाक ले चुकी हैं। 

किम और कान्या ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है।      

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर