सैफ और करीना का बड़ा फैसला, नहीं द‍िखाएंगे 'छोटे नवाब' का चेहरा, बताया- तैमूर को लेकर हुई थी गलती

सैफ अली खान और करीना छोटे नवाब को मीडिया और फोटोग्राफर्स की नजरों से दूर रखना चाहते हैं। ऐसे में जो लोग छोटे नवाब की झलक देखने के लिए बेताब हैं उन्हें इसके लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।

Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan Have No Plans To Bring Taimur’s Sibling Into Public, Why Kareena And Saif Not To Bring Taimur’s Sibling Into Public, Bollywood News, Bollywood, सैफ और करीना ने छोटे नवाब को मीडिया से दूर रखने का क्यों लिया फैसला, बॉली
Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan family  

मुख्य बातें

  • तैमूर के छोटे भाई की झलक देखने के लिए लंबे समय तक करना पड़ेगा इंतजार
  • 21 फरवरी को करीना कपूर खान ने छोटे नवाब को दिया था जन्म
  • तैमूर से मिले सबक के कारण छोटे नवाब को मीडिया और फोटोग्राफर्स से दूर रखने का लिया फैसला

तैमूर अली खान ने अपनी बेमिसाल क्यूटनेस से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया है। बॉलीवुड अभिनेता पिता सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर तैमूर को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। सैफ अली खान औऱ करीना कपूर ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जिसको लेकर करीना काफी सुर्खियों में थी। सैफ के दूसरे बेटे के जन्म के बाद से नवाब तैमूर के छोटे भाई की झलक देखने के लिए लोग परेशान हैं। लेकिन अभी तक उनके हाथ सिर्फ मायूसी ही लगी है और इस बार शायद लोगों के हाथ में मायूसी ही रहेगी।

हाल ही में करीना कपूर खान ने तैमूर और सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बेटे की भी फोटो शेयर किया था। लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने छोटे नवाब के चेहरे को लोगों की नजरों से दूर रखा, चेहरे पर एक खूबसूरत इमोजी का इस्तेमाल किया। स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ और करीना छोटे नवाब को मीडिया और फओटोग्राफर्स की नजरों से दूर रखना चाहते हैं। भले ही तैमूर आज तक पैपराजी का पसंदीदा स्टार किड बना हुआ है लेकिन सैफ और करीना इस बार अपने बच्चे को तैमूर की तरह सुर्खियों में नहीं रखना चाहते हैं।

इसलिए मीडिया की नजरों से रखेंगे दूर

कपल्स के बेहद करीबी सूत्र का कहना है कि सैफ और करीना अपने छोटे बेटे को सोशल मीडिया की सुर्खियों से दूर रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह एक प्राइवेसी है, तैमूर के साथ जो हुआ वो आप लोगों ने देखा। तैमूर को कपल्स ने बाहर लाने का फैसला किया था और उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी फोटो क्लिक करने की अनुमति दी थी। लेकिन कुछ समय बाद तैमूर पैपरांजी को देख उनसे कतराने लगा और इधर उधर भागने लगा। यह बच्चों के स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। सूत्र ने वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि शायद करीना औऱ सैफ को सबक मिल गया है। इसलिए सैफ और करीना ने अपने छोटे बेटे को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है।

ऐसे में जो लोग सोशल मीडिया पर छोटे नवाब की झलक देखने के लिए बेताब हैं, उनके लिए निराशा भरी खबर है। इसके लिए आपको लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर