'स्लमडॉग मिलेनियर' की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो बनीं मां, पति कोरी ट्रैन ने बर्थडे पर दिखाई बेटे रूमी-रे की पहली झलक

Freida Pinto delivered baby boy: 'स्लमडॉग मिलेनियर' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे का नाम रूमी-राय रखा है। फ्रीडा और उनके पति कॉरी ट्रान की भी बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं।

Freida Pinto slumdog millionaire Actress welcome baby boy shares first photo of Son Rumi-Ray
फ्रीडा पिंटो। 
मुख्य बातें
  • फ्रीडा पिंटो मां बन गई हैं।
  • फ्रीडा ने बेटे को जन्म दिया है।
  • फ्रीडा ने बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं।

फ्रीडा पिंटो के फैन्स के लिए खुशखबरी है। फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो मां बन गई हैं। सोमवार को फ्रीडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ पहली तस्वीर शेयर की हैं। उन्होंने अपने पहले बच्चे का नाम रूमी-राय रखा है। फ्रीडा और उनके पति कॉरी ट्रान की भी बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं।

दरअसल फ्रीडा ने अपनी और अपने बेटे की ओर से कॉरी को बर्थडे विश किया है। इसी दौरान उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हैपी बर्थडे डैडा कॉरी। मैं मेरे पति, दोस्त और जीवनसाथी का बर्थडे सेलिब्रेट करती हूं। तुम्हारा केवल पिता ही नहीं बल्कि सुपर-डैड बनना मुझे इमोशनल करता है और खुशी से भर देता है। यह नींद के लिए बेचैन मां को भी थोड़ा आराम देता है और तुम्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मैं इसकी कितनी तारीफ करती हूं। मैं शुक्रगुजार हूं। रूमी-रे तुम बेहद किस्मत वाले लड़के हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@freidapinto)

फ्रीडा के पति कॉरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'ये जन्मदिन का सबसे अच्छा गिफ्त है। हमारे बेटे के लिए शुक्रिया। मैं हर दिन और ज्यादा तुम्हें चाहने लगा हूं। रूमी-रे को जन्म देखना सच में चमत्कार था, तुम एक वॉरियर हो।'

आपको बताते चलें फ्रीडा की शादी को अभी 1 साल ही हुआ है। उन्होंने कॉरी से साल 2020 में कोरोना के दौरान शादी की थी। कपल की शादी एक सीक्रेट मैरिज थी जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी। इतना ही नहीं फ्रीडा ने बिना प्लानिंग के सादगी के साथ शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर