The Family Man 2: 'मेजर समीर' दर्शन कुमार को फैंस सच में समझ रहे हैं पाकिस्तानी, दे रहे हैं चीर देने की धमकी

Darshan Kumar Family Man Season 2: फैमिली मैन सीजन 2 में मेजर समीर का किरदार निभाने वाले एक्टर दर्शन कुमार को नफरत भरे कमेंट्स आ रहे हैं। जानिए क्या कहा दर्शन कुमार ने...

The Family Man 2 Darshan Kumar
The Family Man 2 Darshan Kumar 
मुख्य बातें
  • द फैमिली मैन 2 में दर्शन कुमार ने मेजर समीर का किरदार निभाया है।
  • दर्शन कुमार को सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं।
  • दर्शन कुमार ने लोग उन्हें चीर देने की धमकी दे रहे हैं।

मुंबई. द फैमिली मैन सीजन 1 और दो के किरदारों को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं। हालांकि, शो में निगेटिव रोल निभाने वाले एक्टर को दर्शकों के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक किरदार है मेजर समीर का। मेजर समीर का किरदार दर्शन कुमार ने निभाया था। दर्शन कुमार को चीर देने की धमकी दी जा रही है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दर्शन कुमार ने कहा, 'फैमिली मैन 2 देखने के बाद फैंस का मिल-जुला रिएक्शन आया है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग और फैंस काम की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे हैं जो 'हिंदुस्तान जिंदाबाद, मेजर समीर मुर्दाबाद, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, मेजर समीर हिंदुस्तान को देखा तो चीर देंगे' जैसे नारा लगा रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि मैं सचमुच पाकिस्तान से हूं।'

Darshan Kumaar on The Family Man 2: "People gonna LOVE it like anything"|  Manoj Bajpayee - Bollywood Hungama

दर्शन ने कहा- 'मैं भी भारत से हूं'
दर्शन कुमार आगे कहते हैं, 'लोग भूल गए हैं कि मैं दर्शन हूं और भारत से ही हूं। मैं एक एक्टर हूं और सिर्फ अपना किरदार निभा रहा हूं।' आपको बता दें कि दर्शन कुमार के अलावा शहाब अली और समांथा ने भी निगेटिव किरदार निभाया है। शहाब अली ने आतंकवादी साजिद का किरदार निभाया है। वहीं, समांथा ने विद्रोही संगठन की सदस्य और मानव सुसाइड बॉमर राजी का रोल निभाया है।

Darshan Kumaar Roped In For ZEE5 Original Web Series Parchhayee - ZEE5 News

मैरी कॉम से मिली थी पहचान  
दर्शन कुमार ने साल 2003 में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाया था। हालांकि, उन्हें पहचान फिल्म मैरी कॉम से मिली थी। 

दर्शन कुमार ने मैरी कॉम फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के पति का किरदार निभाया था। दर्शन इसके अलावा फिल्म एनएच 10, सरबजीत, बागी 2 में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह वेब सीरीज आश्रम का भी हिस्सा थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर