Sugandha Mishra से दीया मिर्जा-ज्वाला गुट्टा तक, इन 8 सेलिब्रिटी कपल ने की कोरोना की दूसरी लहर में शादी

Celebs married during second wave of COVID-19 : टेलीविजन और बॉलीवुड के कुछ ऐसे फेमस स्टार्स जिन्होंने कोविड-19 की दूसरी लहर में की शादी और अपने जीवन की करी नई शुरुआत।

Celebs married during second wave of COVID-19 From Sugandha Mishra to Dia Mirza and Jwala Gutta
सेलिब्रिटीज। 

मुख्य बातें

  • कोविड-19 ने कई लोगों के जीवन को खराब कर दिया है, लेकिन कुछ हस्तियों के लिए, यह नई शुरुआत का समय है।
  • महामारी और लॉकडाउन के बावजूद, कुछ स्टार्स ने शादी कर ली और एक नया जीवन शुरू किया।
  • यहां उन सेलेब्स की लिस्ट दी गई है, जिन्होंने कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान शादी की।

कोविड-19 ने कई लोगों के जीवन को खराब कर दिया है, लेकिन कुछ हस्तियों के लिए, यह नई शुरुआत का समय है। महामारी और लॉकडाउन के बावजूद, कुछ स्टार्स ने शादी कर ली और एक नया जीवन शुरू किया। यहां उन सेलेब्स की लिस्ट दी गई है, जिन्होंने कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान शादी की। 

  • -सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले

द कपिल शर्मा शो के कलाकार सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले अब शादीशुदा हैं। उन्होंने सोमवार, 26 अप्रैल को विवाह के लिए प्रवेश किया और अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं। सुगंधा और संचित जालंधर, पंजाब में शादी के बंधन में बंध गए, और उनकी शादी में केवल उनके परिवार वाले शामिल थे। 

  • -कुनाल सलूजा और संजना अरोड़ा

सरगम की साध सती अभिनेता कुनाल सलूजा ने 25 अप्रैल, 2021 को मध्य प्रदेश, देवास में संजना अरोड़ा से शादी कर ली। उनकी शादी में केवल 25 लोग शामिल हुए थे।

  • -दीया मिर्जा और वैभव रेखी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने 15 फरवरी, 2021 को प्रेमी वैभव रेखी से शादी कर ली और उनकी शादी में कुछ दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल थे।

  • -डार्लिंग कृष्णा और मिलन नागराज

दोनों की शादी 14 फरवरी को करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई। इस जोड़ी की शादी आनंद से भरपूर थी। 

  • -विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा

अभिनेता विष्णु विशाल और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने 22 अप्रैल को शादी कर ली। दोनों ने पहले 2020 में इंगेजमेंट किया था, लेकिन ऑफिशियल तौर पर एक हफ्ते पहले ही बना। उनकी शादी सिर्फ उनके परिवारों की उपस्थिति में हुई। 

  • -प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी

पद्मिनी कोल्हापुर के बेटे प्रियांक शर्मा ने 4 फरवरी, 2021 को फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी से शादी कर ली। उनकी शादी में उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

  • -शमता अंचन और गौरव वर्मा

टीवी सीरियल एवरेस्ट फेम की अभिनेत्री शमाता अंचन ने 8 फरवरी को एक समारोह में गौरव वर्मा से शादी कर ली। यह जोड़ी लंबे समय से एक रिश्ते में थी, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों और करीबी रिश्तेदारों को भी पता था। 

  • -शिल्पा राव और रितेश कृष्णन

गायक शिल्पा राव ने 27 जनवरी, 2021 को अपने सबसे अच्छे दोस्त रितेश कृष्णन से शादी कर ली। दोनों शादी के बंधन में बंध गए और अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की। शिल्पा ने अपने पति के साथ एक तस्वीर डाली और लिखा: "मिस्टर एंड मिसेज के रूप में हमारी पहली सेल्फी"

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर