Aamir Khan- Kiran Rao से ऋतिक-सुजैन, मलाइका-अरबाज तक, बॉलीवुड सितारों के इन तलाक ने सबको दिया झटका

Most Shocking Divorce of Bollywood: आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। इस मौके पर जानिए बॉलीवुड के सबसे हैरान करने वाले तलाक...

Shocking Divorce of bollywood
Shocking Divorce of bollywood 

मुख्य बातें

  • आमिर खान और किरण राव तलाक लेने जा रहे हैं।
  • आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर से फैन शॉक में हैं।
  • बॉलीवुड में इससे पहले भी कई कपल साथ रहने के बाद अलग हो गए थे।

मुंबई. आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद टूट गई है। दोनों ने संयुक्त बयान जारी कर अलग होने की घोषणा कर दी है। आमिर और किरण का अलग होना उनके फैंस के लिए बेहद शॉकिंग हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स के तलाक से फैंस दंग रह गए थे। 

आमिर खान और किरण राव ने बयान जारी कर कहा है कि वह कई वक्त से इसकी प्लानिंग कर रहे थे। अलग होने के बावजूद वह बेटे आजाद के पेरेंट्स रहेंगे और मिलकर उनकी परवरिश करेंगे। इसके अलावा दोनों फिल्मों के प्रोडक्शन, पानी  फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम करते रहेंगे। आपको बता दें कि आमिर और किरण की मुलाकात लगान के सेट पर हुई थी। आमिर खान ने रीना दत्ता से तलाक लेकर किरण राव से शादी की थी।    

Image

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
ऋतिक रोशन ने पहली फिल्म कहो न प्यार है की रिलीज के बाद साल 2014 में सुजैन खान से शादी की थी। साल 2014 में ऋतिक और सुजैन खान अलग हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन खान ने बतौर एलिमनी 400 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। हालांकि, तलाक के बावजूद सुजैन खान और ऋतिक रोशन के काफी अच्छे रिश्ते हैं। दोनों एक साथ अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। इसके अलावा कंगना प्रकरण के दौरान सुजैन ने ऋतिक को सपोर्ट किया था।

Throwback: When Sussanne Khan said that she couldn't imagine her life  without Hrithik Roshan | Hindi Movie News - Times of India

करिश्मा कपूर- संजय कपूर 
करिश्मा  कपूर ने साल 2004 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी  की थी। दोनों के दो बच्चे  भी  हैं। साल  2014 में करिश्मा और संजय ने तलाक की अर्जी डाली और साल 2016 में अलग हो गए। संजय और करिश्मा का तलाक सबसे महंगे तलाक में से एक था। करिश्मा कपूर को बतौर  एलिमनी संजय कपूर का खार स्थित बंगला मिला। इसके अलावा 14 करोड़ रुपए के बॉन्ड मिले जिसमें हर महीने उन्हें 10 लाख रुपए ब्याज मिलता है।    

Karisma Kapoor's divorce: Sunjay Kapur getting threat calls from  underworld? - Movies News

फरहान अख्तर और अधुना भभानी 
फरहान अख्तर ने साल 2016 में अपनी वाइफ अधुना भभानी से तलाक ले लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एलिमनी में अधुना को बच्चों के लिए 10 हजार स्काव्यर फीट का बंगला विपासना मिला है। इसके अलावा फरहान अख्तर ने अपने बच्चों के भविष्य के लिए निवेश किया है। वह बच्चों से कभी भी  मिल सकते हैं,  भले ही अधुना के पास बच्चों की कस्टडी है।

Farhan Akhtar and Adhuna Bhabani granted divorce

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। ये बॉलीवुड के सबसे चर्चित तलाक में एक था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान  ने  मलाइका अरोड़ा को बतौर एलिमनी 15 करोड़ रुपए दिए थे।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर