Gully Boy की डॉयरेक्टर जोया अख्तर का बड़ा बयान, कहा- बड़े स्टार्स नहीं अच्छी कहानी से हिट होती है फिल्म

बॉलीवुड
Updated Oct 01, 2019 | 23:52 IST

गली बॉय डॉयरेक्टर जोया अख्तर ने हाल ही में कहा था कि आजकल फैंस अच्छे कंटेंट की फिल्म देखना पसंद करते हैं अगर फिल्म अच्छी है तो बड़ी स्टारकास्ट की जरूरत नहीं है।

बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' इस साल भारत की तरफ से ऑफिशियली ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। हाल ही में फिल्म की डॉयरेक्टर जोया अख्तर ने इसे लेकर मीडिया इंटरेक्शन में कहा कि आज फिल्म में कोई भी स्टार क्यों न हो अगर कहानी अच्छी है तो फिल्म जरूर चलेगी। जोया ने आगे कहा कि मेरा कहने का ये मतलब नहीं है कि फिल्म में अच्छी स्टारकास्ट नहीं होनी चाहिये, फिल्म को अच्छी ओपनिंग के लिये बड़ी स्टारकास्ट चाहिये होती है। लेकिन अगर फिल्म की कहानी अच्छी नहीं है तो फिल्म चल नहीं सकती है। इस मौके पर फिल्म मेकर विशाल भरद्वाज ने कहा जब तक हम फिल्मों में अपनी कहानी नहीं दिखाएंगे तब तक हम इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान नहीं बना सकते हैं। बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह भी कह चुके हैं कि 'गली बॉय' में कोई और एक्टर्स भी होते तो भी फिल्म इतनी ही सफल होती।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर